CSP संचालक से 2 लाख 30 हजार लूटने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेपाल भागने की फिराक में थे शातिर



मोतिहारी, संवाद सहयोगी: जिले के सुगौली थाने की पुलिस ने बंगरा रेलवे गुमटी के पास से गुरुवार को अपराध की साजिश रच रहे गिरोह के सरगना समेत पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से  ऑटोमेटिक पिस्टल और देशी पिस्टल, कारतूस, बाइक, चरस और लूटे गए कैश के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर पीराकोठी सीएसपी संचालक से हुई दो लाख लूट का भी पर्दाफाश कर लिया गया है। गिरफ्तार किए जानेवाले आरोपियों में राजू सहनी, शुभम वर्मा, संदीप कुमार, महावीर कुमार और राहुल कुमार शामिल हैं।

गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक ऑटोमेटिक पिस्टल, दो देशी पिस्टल, आठ कारतूस, पीपराकोठी में सीएसपी संचालक से लूटे गए दो लाख 20 हजार नकदी, एक किलो 500 ग्राम चरस , तीन बाइक, पांच सेलफोन, लूटा गई बैग, आधार कार्ड व पैन कार्ड भी बरामद किया गया है।
बता दें कि 28 मार्च को पीपराकोठी में बदमाशों ने सीएसपी संचालक से दो लाख 30 हजार नकदी पिस्टल के बल पर लूट ली थी। लूट के बाद सदर डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) लगातार छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।
Motihari: सेंट्रल जेल में कैदी ने की सुरक्षाकर्मियों से मारपीट, 3 जख्मी; मोबाइल-सिम, बंदी को भागलपुर जेल भेजा यह भी पढ़ें
मोतिहारी, संवाद सहयोगी: लूट की साजिश रचने के दौरान गिरफ्तार शातिर बदमाश राजू सहनी के खिलाफ सिवान में भी आपराधिक मामला दर्ज है। यहां के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र में ट्रक लूट का मामला दर्ज है। इसके अलावा पूर्वी चंपारण के आदापुर, केसरिया, पीपरा व कल्याणपुर थाना में भी आपराधिक मामले राजू के खिलाफ दर्ज हैं।
Motihari: दो करोड़ रंगदारी की मांग के बाद दहशत में डॉक्टर का परिवार, हरकत में आई पुलिस; एसआइटी ने शुरू की जांच यह भी पढ़ें
पुलिस रिकार्ड के मुताबिक, कुल 13 संगीन मामलों में वह शामिल रहा है। पीपराकोठी में सीएसपी संचालक से लूटी गई राशि में से बदमाशों जमकर खरीदारी की और मौज मस्ती की। अकेले दाढ़ी बनवाने पर 18 सौ रुपये खर्च किए। वहीं दो बदमाशों ने एक ही कलर की खरीदी थी शर्ट।
लूट के बाद गिरोह का सरगना राजू सहनी सभी पांच बदमाशों के साथ पीपराकोठी से भागकर सुगौली में छिपा था। सुगौली गुरुवार को आपराधिक घटना को अंजाम देकर गिरोह के सभी सदस्य नेपाल भागनेवाले थे। इसी दौरान सुगौली के बंगरा रेलवे गुमटी के पास सभी बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए।
Motihari News: शराब धंधेबाजों ने तीन साल की मासूम को बाइक से कुचला, हालत गंभीर; पुलिस ने दौड़ाकर दो को पकड़ा यह भी पढ़ें
एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया है कि छापेमारी टीम में शामिल दोनों डीएसपी समेत पूरी टीम को सम्मानित किया जाएगा।

अन्य समाचार