बिहार: सासाराम में रामनवमी जुलूस के बाद पथराव, 2 पुलिसकर्मी जख्मी, 2 अप्रैल को यहां दौरे पर पहुंचेंगे अमित शाह



जागरण संवाददाता, सासाराम: सासाराम के नगर थाना के नवरतन बाजार, गोला रोड समेत कुछ अन्य मोहल्लों में शुक्रवार को दो पक्षों के बीच झड़प होने के बाद जमकर पथराव हुआ, जिसमें दो पुलिसकर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए। आधा दर्जन से ज्यादा वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। वहीं कुछ दुकानों में आगजनी होने व फायरिंग की जाने की बात भी कही जा रही है। हालांकि, जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

प्रशासन ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दिया है। इन मोहल्लों में डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी विनीत कुमार समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी कैंप कर रहे हैं।
एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि झड़प व पथराव की सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित करने में जुट गए। यह घटना रामनवमी जुलूस समाप्त होने के बाद घटी है। हालांकि, पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।
Rohtas: कैमूर पहाड़ी के पुरा पाषाणकालीन शैलचित्रों में शिकार और संग्रहण के दृश्यों की है भरमार यह भी पढ़ें
अराजकतत्वों और अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं सासाराम एसडीओ मनोज कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शहर में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 अगले आदेश तक लागू कर दी गई है।
बता दें कि 2 अप्रैल को सासाराम में गृहमंत्री अमित शाह का भी कार्यक्रम निर्धारित है। वे यहां सम्राट अशोक जयंती में शामिल होने के लिए आ रहे हैं।


अन्य समाचार