आरा: डाक्टर के बेटे को गोली मारने के मामले में खंगाली जा रही CCTV फुटेज, पुलिस लाइन की ओर भागे थे सात-आठ बदमाश



जागरण संवाददाता, आरा। टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत मौलाबाग-पुरानी पुलिस लाइन राेड में गुरुवार को दामोदर सिंह के मठिया के समीप सरेशाम ग्रामीण चिकित्सक के पुत्र को गोली मारने के मामले में पुलिस लगातार सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
तकनीकी रूप से भी क्लू लेने का प्रयास चल रहा है। घायल युवक 24 वर्षीय घनश्याम सिंह उर्फ प्रद्युमन सिंह धोबहां ओपी के भदेयां गांव निवासी जज सिंह के पुत्र है।

पिता बसंतपुर पंचायत में ग्रामीण चिकित्सक है। युवक का आपरेशन कर गोली को निकाल दिया गया है। शुरुआती जांच में इस घटना को आपसी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।
हालांकि, स्वजन दुश्मनी की बात से इनकार कर रहे हैं। वारदात के बाद से पीड़ित का मोबाइल भी गायब है। एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर डीआइयू टीम को भी लगाया गया है।
स्वजन के अनुसार, घनश्याम सिंह उर्फ प्रद्युमन सिंह गुरुवार सुबह रामनवमी शोभायात्रा को लेकर आरा आया हुआ था।
Bhojpur: भोजपुर में विश्वविद्यालय से घर लौट रहे साइकिल सवार गार्ड को सीने पर मारी गोली, हमलावर फरार यह भी पढ़ें
इस दौरान देर शाम मौलाबाग-पुरानी पुलिस लाइन राेड में जा रहा था कि मौलाबाग, दामोदर सिंह के मठिया के समीप सात-आठ की संख्या में रहे हथियार बंद तत्वों ने पहले उसकी पिटाई की।
इसके बाद गोली मारकर फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज में हमलावर सात-आठ की संख्या में दिख रहे हैं, जो एक स्कूटी, बाइक व एक बुलेट गाड़ी से थे। वारदात के बाद पुरानी पुलिस लाइन की ओर भागते दिख रहे हैं।
इधर, गोली लगने के बाद घायल ने करीब पांच मीटर भागकर अपनी जान बचाई थी। इसके बाद सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पड़े युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया था।
Bhojpur Crime: भोजपुर में जमीन के विवाद में मार्केट के पास ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुए हमलावर यह भी पढ़ें
बाद में डाक्टर ने उसे रेफर कर दिया था। इसके बाद स्वजन बाबू बाजार स्थित डा. विकास सिंह के निजी अस्पताल में लेकर गए थे।
इधर, सर्जन चिकित्सक डा. विकास सिंह ने बताया कि गोली बाईं तरफ की पसली में लगी थी, जो आगे के हिस्से से किडनी को डैमेज करते हुए फंस गई थी।
आपरेशन कर गोली को निकाल दिया है। इधर, पुलिस ने बताया कि बेहोशी के कारण घायल का फर्द बयान नहीं हो सका है। होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा।

अन्य समाचार