शाह का बिहार दौरा: BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह, नवादा में कल जनसभा संबोधित करेंगे गृहमंत्री, मंच-पंडाल तैयार



 जागरण संवादाता, नवादा: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल यानी 2 अप्रैल को नवादा आएंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के स्वागत की सभी तैयारियां कर ली हैं। ​जिले के हिसुआ इंटर विद्यालय स्थित मैदान में गृह मंत्री अमित की आम सभा (Amit Shah Bihar Sabha) होगी, जिसके लिए मंच और पंडाल तैयार हो चुका है।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत आज शाम यानी 1 अप्रैल को पटना आएंगे। वे यहां वरिष्ठ नेताओं के साथ आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति पर विचार करेंगे। फिर, रविवार को नवादा के हिसुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह अपने बिहार दौरे पर सासाराम और नवादा में जनसभा संबोधित करने वाले थे, लेकिन सासाराम में रामनवमी पर हुई हिंसा के बाद उनका सासाराम दौरा रद्द हो गया है। अब शाह पटना से सीधे नवादा पहुंचेंगे।

गृह मंत्री अमित शाह के दौर से एक दिन पहले ही राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा और विवेक ठाकुर नवादा पहुंच चुके हैं। भाजपा संगठन के कई अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी जगह-जगह तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। कुछ देर पहले यहां अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर बनाए गए हेलीपैड पर ट्रायल के तौर पर एक विमान की लैंडिंग कराई गई। सुरक्षा जांच एजेंसियों ने हेलीपैड से लेकर मंच और पूरे रास्ते का जायजा लिया है। सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।
अमित शाह के नवादा दौरे को लेकर भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, आमसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यह भी पढ़ें

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई चूक न हो, इसके लिए हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह स्वयं कार्यक्रम स्थल पर कैंप कर रहे हैं। नेताओं ने स्थलीय जांच से पहले हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और मीडिया के साथ प्रेस वार्ता भी किया।

अन्य समाचार