Samrat Chowdhary: सम्राट चौधरी का नीतीश कुमार पर वार, कहा- प्रधानमंत्री बनने की चाहत में बन चुके 'पलटू कुमार'



संवाद सहयोगी, वारिसलीगंज। आगामी 2 अप्रैल को देश के गृह मंत्री अमित शाह के नवादा प्रवास को सफल बनाने में भाजपा के प्रखण्ड व जिला से लेकर प्रदेश स्तर के नेता-कार्यकर्ता काफी जोर लगा रहे हैं।
लोकसभा क्षेत्र के प्रायः सभी विस क्षेत्र में पहुंच लोगों को गृहमंत्री के ओजपूर्ण भाषण सुनने का निमंत्रण दिया जा रहा है।
इसी कड़ी में शुक्रवार की देर शाम भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने काफिले के साथ झमाझम वर्षा के दौरान वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी के ग्रामीण आवास अपसढ़ पहुंचे।

उन्होंने लोगों से अमित शाह की सभा को सफल बनाने को लेकर रविवार को इंटर विद्यालय हिसुआ के मैदान में बड़ी संख्या में पहुंचने का आग्रह किया।
विधायक आवास में पहुंचते ही पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह की अगवानी में मुखिया राजकुमार सिंह, मुखिया गौतम कुमार, मुखिया प्रभु प्रसाद, सौर मुखिया प्रतिनिधि सह पश्चिचमी मंडल अध्यक्ष दिलीप रावत, कोचगांव मुखिया प्रतिनिधि कुमुद सिंह, युवा सामाजिक कार्यकर्ता श्रवण सिंह तथा भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओ ने अपने नेताओं का जमकर स्वागत किया।
शाह का बिहार दौरा: BJP कार्यकर्ताओं में उत्साह, नवादा में कल जनसभा संबोधित करेंगे गृहमंत्री, मंच-पंडाल तैयार यह भी पढ़ें
कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष अनिल मेहता ने किया। इस दौरान अखिलेश सिंह ने अपने सहयोगियों संग प्रदेश अध्यक्ष समेत पूर्व मंत्री जीवेश मिश्रा, एमएलसी अनिल कुमार सिंह, डा. विमल प्रसाद सिंह, नवीन केसरी, अनिल मेहता आदि को अंग वस्त्र एवं फूल माला तथा बुके देकर सम्मानित किया।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में राज्य की सभी 40 सीटों पर आप लोगों के सहयोग से भाजपा का कब्जा होगा।
अमित शाह के नवादा दौरे को लेकर भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, आमसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष यह भी पढ़ें
नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की लालसा में पलटू कुमार बन चुके हैं। नीतीश अपनी पार्टी समेत राज्य की जनता की नजर में अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं।
भाजपा आगामी चुनाव में नीतीश से कोई समझौता नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि भगवान राम के दूत हनुमान हैं।
उसी प्रकार से प्रधानमंत्री मोदी के हनुमान रूपी दूत अमित शाह हैं। जिनकी ओजपूर्ण वाणी में सम्बोधन सुनने को लेकर क्षेत्र से बड़ी संख्या में युवा, किसान और सभी जाति, धर्म के लोग हिसुआ पहुंचे।

अन्य समाचार