Supaul: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, कोसी नदी से बरामद हुआ शव; हिरासत में लिए गए मृतक का चचेरा भाई और भाभी



सरायगढ़ (सुपौल), संवाद सूत्र: करजाईन थाना के जगदीशपुर गांव निवासी एक युवक की प्रेम-प्रसंग में हत्या कर शव को भपटियाही थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपालपुर गांव के पास कोसी नदी में फेंक दिया गया।
शव को शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने नदी में देखा तो भपटियाही पुलिस को उसकी जानकारी दी। सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार इंद्रप्रकाश और भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार पुलिस बल के साथ स्थल पर पहुंचे और शव के शिनाख्त बाद पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया।

डीएसपी ने बताया कि मृतक की पहचान करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत जगदीशपुर वार्ड नंबर 6 निवासी रामलखन सुतिहार के पुत्र प्रदीप कुमार सुतिहार के रूप में हुई है।
बताया कि प्रदीप कुमार को बुधवार की रात कुछ लोगों ने फोन पर बुलाया था और तभी से वह अपने घर लौट कर नहीं गया। उसके घर नहीं लौटने पर उसके परिवार के सदस्य खोजबीन में लगे थे।

इधर, शव कोसी नदी से बरामद हुआ है। डीएसपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग की बात सामने आ रही है और उसे देखते हुए उसके चचेरे भाई मनोज कुमार सुतिहार और उसकी पत्नी को हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।
थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि प्रदीप कुमार का चचेरे भाई के यहां गोपालगढ़ी गांव जाना-आना होता था। उन्होंने कहा कि प्रदीप की हत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीत होता है। प्रदीप की हत्या कैसे की गई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकता है।

उधर, मृतक के एक भाई ने बताया कि प्रदीप रात के समय घर से निकला था और मां खाना बना कर उसका इंतजार कर रही थी। देर रात तक नहीं पहुंचने पर उन लोगों को शक हुआ तो खोजबीन शुरू की। बताया कि मृतक परिवार का एकमात्र कमाने वाला था।


अन्य समाचार