चाय की दुकान में घुसी पिकअप वैन: चपेट में आने से मासूम की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने चालक को पोल से बांधकर पीटा



 जागरण संवाददाता, समस्तीपुर: जिले के केवस निजामत गांव स्थित महादेव के समीप शनिवार को एक पिकअप अनियंत्रित होकर चाय दुकान में एक पेड़ से टकरा गई। इस टक्कर में चाय दुकानदार अनुज गिरी के चार साल के बेटे अंतरिक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। इससे गुस्साए आसपास के लोगों ने पिकअप चालक और उप चालक को बंधक बना लिया। बिजली के खंभे से बांधकर दोनों की पिटाई की।
घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करते हुए पुलिस टीम ने वाहन चालक व उपचालक को भीड़ से मुक्त कराया। इस दौरान, ग्रामीणों से हल्की नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने चालक और उपचालक  को जख्मी हालत में सदर अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। आक्रोशित लोगों ने केवस निजामत भट्टी चौक के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। करीब दो घंटे तक सड़क जाम रही।

केवस निजामत वार्ड संख्या दो में महादेव चौक निवासी अनुज गिरी अपने दरवाजे पर ही झोपड़ी में चाय की दुकान चलाते हैं। दुकान के पीछे अनुज का मकान है। पीड़ित पिता ने बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे उनका चार साल का बेटा अंतरिक्ष स्थानीय आंगनबाड़ी केंद्र जाने के लिए चाय दुकान के पास दरवाजे पर खड़ा था। इस दौरान, भूषण चौक से भट्टी चौक की ओर जा रही एक पिकअप वैन ने अनियंत्रित होकर चाय दुकान की दुकान को तोड़ते हुए उसके बेटे को रौंद डाला। इसके बाद बाद पिकअप एक पेड़ से जाकर टकरा गई। टक्कर से बेटे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
देवर ने दोस्तों संग मिलकर भाभी को लूटा: शक ना हो इसलिए सुन्न करने का इंजेक्शन लगा लात-घूंसे खाए, 5 गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इसके बाद आसपास के लोगों ने वाहन चालक और उपचालक को दबोच लिया। दोनों की  पहचान केवस निजामत गांव के ही उमाशंकर महतो के 16 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ गोलू और स्व. विष्णुदेव के 19 वर्षीय पुत्र सिकंदर कुमार के रूप में हुई है। ग्रामीणों के अनुसार दोनों युवक वाहन चलाना सीख रहे थे।

अन्य समाचार