Begusarai: बेगूसराय में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के लिए गए दो सगे भाई डूबे, शवों को तलाश रहे गोताखोर



संवाद सहयोगी, मंझौल (बेगूसराय)। शनिवार को मंझौल ओपी क्षेत्र के गंडक नदी के बौधी घाट में स्नान के क्रम में दो सगे भाई डूब गए।
डूबे भाइयों की पहचान मंझौल पंचायत एक वार्ड 12 निवासी मिथलेश साह के 16 वर्षीय पुत्र भोला कुमार व 14 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है।
मिथलेश साह के तीन पुत्र स्कूल से लौटने के क्रम में स्नान करने बौधी घाट पहुंचे थे। स्नान के क्रम में राजीव को बचाने के चक्कर में भोला भी गहरे पानी में डूब गया।

दो भाइयों को गहरे पानी में डूबता देख छोटे भाई ने शोर मचाकर आस-पास के लोगों को बुलाया। स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी।
मंझौल पंचायत एक के सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया कुमार ने कहा कि दिन के 11 बजे डूबने की सूचना मिलने के बाद वे घटनास्थल पहुंचे और पुलिस व अंचलाधिकारी को जानकारी देते हुए शव तलाश करने के लिए तैराकों को बुलाने की मांग की।
Bihar news: बेगूसराय के डायलिसिस सेंटर में लगी आग, आईसीयू में भर्ती 12 मरीजों के परिजनों में मच गया हड़कंप यह भी पढ़ें
बौधी घाट पर चेरिया बरियारपुर थाना व मंझौल ओपी पुलिस दलबल के साथ पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल व शव बरामदगी के प्रयास में लगी है।
दो बेटों के डूबने की खबर सुनकर घर में बैठी मां मूर्छित हो गई। वहीं, पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। दूसरे गांव में काम कर रहे पिता को जब दो पुत्रों के एक साथ डूबने की सूचना दी गई तो वे भागे-भागे नदी किनारे पहुंच विलाप करने लगे। 
Bihar: 11 साल की सौतेली बेटी के साथ पिता ने किया दुष्कर्म, एक साल से दरिंदगी की शिकार; लोगों ने आरोपी को पकड़ा यह भी पढ़ें
मंझौल पंचायत एक के मुखिया विपिन कुमार सिंह, सरपंच प्रतिनिधि कन्हैया कुमार, पंसस मनोज भारती आदि ने उन्हें ढांढस दिलाकर व समझा-बुझाकर शांत किया।
सुबह 11 बजे सहोदर भाइयों के डूबने की जानकारी होने के बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया।

पांच घंटे बाद पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने नदी की गहराई में शव की तलाश शुरू की है। समाचार लिखे जाने तक मोटर बोट व जाल की सहायता से तैराक शव की तलाश में जुटे हैं।

अन्य समाचार