Siwan: सिवान में बेकाबू ट्रक ने बैंक के डिप्टी मैनेजर को रौंदा; मौके से भागते समय वृद्ध को कुचला, दोनों की मौत



जासं, सिवान। बिहार के सिवान जिले में गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सिवान-बसंतपुर स्टेट हाईवे पर सिसई एवं अफराद के बीच शनिवार तड़के एक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक से जा रहे आइसीआइसीआइ बैंक के उप प्रबंधक को टक्कर मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
वहीं, भागने के क्रम में अफराद-जामो बाजार के बीच जगदीशपुर मोड़ के समीप एक 70 वर्षीय वृद्ध को रौंद दिया। इससे वृद्ध की भी मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार होने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया।
पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करने में जुट हुई है। मृतकों की पहचान वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के नवानगर निवासी कमल कांत चौधरी के पुत्र राजू चौधरी व जीबी नगर थाना क्षेत्र के बहादुर को निवासी दारोगा यादव के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि मृतक राजू चौधरी जिला मुख्यालय के राजेंद्र पथ स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत थे।
वहीं, उनके बड़े भाई राजेश चौधरी सारण जिले के मशरक के थानाध्यक्ष हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डिप्टी मैनेजर राजू चौधरी 31 मार्च की देर रात तक मार्च क्लोजिंग का काम निपटाकर बाइक से शनिवार की सुबह घर जा रहे थे।

सिवान-बसंतपुर स्टेट हाईवे के अफराद एवं सिसई गांव के बीच विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज गति के अनियंत्रित ट्रक ने धक्का मार दिया।
राजू चौधरी को धक्का मारने के बाद ट्रक का चालक तेज गति से अपने ट्रक को अफराद मोड़ से जामो बाजार की तरफ मोड़ लिया।

इसी दौरान शौच के लिए जा रहे 70 वर्षीय दरोगा यादव को भी जगदीशपुर के समीप अपनी चपेट में ले लिया। दोनों व्यक्तियों की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलते ही गोरेयाकोठी एवं जीबी नगर थाना क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इधर सूचना मिलने पर राजू चौधरी के बड़े भाई मशरख थानाध्यक्ष राजेश चौधरी भी सदर अस्पताल पहुंचे थे।

मृतक दारोगा यादव को छह बेटियां हैं। इनमें से तीन की शादी हो गई है, जबकि तीन अभी पढ़ाई कर रही हैं। दारोगा यादव की मौत की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी, पुत्री तथा स्वजन की हृदय विदारक चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया था।

अन्य समाचार