लालू को गलतफहमी, तेजस्वी यादव नहीं बनेंगे सीएम, नवादा में अमित शाह ने नीतीश सरकार पर कसा तंज



नवादा, जागरण संवाददाता। बिहार में रामनवमी के जुलूस के बाद भड़के तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में हैं। रविवार को नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सत्ता के लिए राजद नेता लालू यादव की गोद में बैठने का आरोप लगाया।
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी कालाबजारी व भरस्टाचारी से मुक्त कराएंगे। वहीं, नीतीश कुमार के पीएम उम्मीदवारी पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री की कुर्सी अभी खाली नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू यादव गलतफहमी में हैं। तेजस्वी यादव सीएम नहीं बनेंगे। शाह ने कहा कि इनके मंत्री भाजपा का दरवाजा खटखटा रहे हैं। आपके लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

#WATCH | "...The government which has jungle raj's Lalu Prasad Yadav's party, can that govt bring peace in Bihar? Nitish Kumar (Bihar CM) sat in the lap of Lalu Prasad Yadav due to hunger for power, we will uproot the 'Mahagathbandhan' govt: Amit Shah pic.twitter.com/GljXQixCo2

अन्य समाचार