जमुई: मैं ना अच्छा बेटा बन सका; ना दोस्त... ना ही पति, ऐसा सुसाइड नोट लिखकर युवक ने पंखे से लटककर दी जान



सोनो (जमुई), संवाद सूत्र: जिले के सोनो में प्रेम-प्रसंग में असफल होने पर एक युवक ने फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना शनिवार रात की है।




मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के सोनो बाजार के अभिमन्यु मिश्रा के पुत्र प्रकाश कुमार मिश्रा उर्फ काजू (18) के रूप में हुई है। मृतक युवक के स्वजन ने बताया कि प्रेम-प्रसंग के कारण काजू बीते कुछ दिनों से तनाव में था।





शनिवार की रात को परिवार के सदस्यों के सो जाने के बाद अपने कमरे में लगे पंखे में फंदा लगाकर उसने फांसी लगा ली। रविवार की अहले सुबह घटना की जानकारी हुई तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।




पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
Jamui: जीआरपी टीम ने यात्रियों से छीने एक करोड़ रुपये, सीट के नीचे से खींच ले गए बैग; 4 सिपाही समेत 5 गिरफ्तार यह भी पढ़ें


पुलिस ने मौके से जो सुसाइड नोट बरामद किया है उसमें प्रेम-प्रसंग का जिक्र है। सुसाइड नोट में लिखा है, 'पापा मुझे माफ कर देंगे। मैं न अच्छा बेटा बन पाया, न अच्छा पोता। न अच्छा भतीजा बन पाया, न अच्छा भाई, न अच्छा दोस्त, न अच्छा इंसान और न ही खुशबू (बदला हुआ नाम) का पति। मैं आप सभी लोगों से बहुत प्यार करता हूं। मैं हर पल यही चाहता था कि मेरा परिवार खुश रहे, पर मैं आप लोगों को खुशी नहीं दे पाया। सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं सच में खुशबू से बहुत प्यार करता था और मैं उसके बिना नहीं रह सकता। यह दो महीना मैंने कैसे काटा यह मैं ही जानता हूं। मेरा दर्द कोई नहीं जानता है। चलो कोई बात नहीं। मैं मम्मी के पास जा रहा हूं और आप लोग खुश रहना। और हां मेरे मरने की बात ...... (प्रेमिका) तक जरूर पहुंचा देना।' सुसाइड नोट में भाइयों को मिलकर रहने, भाई को सपोर्ट करने आदि की भी बात लिखी हुई है।
Bihar Board 10th Result: ये छात्र हो सकते हैं बिहार टॉपर, बोर्ड ने 28 बच्चों का किया वेरिफिकेशन यह भी पढ़ें








पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रेम-प्रसंग में असफल होने की बात सामने आ रही है। मैट्रिक परीक्षा में फेल होने की बात कही जा रही है, लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। - रविशंकर प्रसाद, एसडीपीओ, झाझा।

अन्य समाचार