सुपौल: देवर-भाभी के 2 साल से थे अवैध संबंंध, चचेरे भाई पत्‍नी ने संग मिलकर प्रदीप की हथौड़ा मारकर की थी हत्‍या



सरायगढ़ (सुपौल), संवाद सूत्र: भपटियाही थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप कोसी नदी से शनिवार को बरामद प्रदीप सुतिहार के शव मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।
रविवार को डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने कहा कि करजाइन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कोहवारा निवासी प्रदीप सुतिहार (25) की हत्या उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के पति ने की है।
डीएसपी ने कहा कि मृतक की प्रेमिका रेखा देवी का पति मनोज सुतिहार ने घटना की रात रेखा देवी को दबाव देकर  प्रदीप को कोसी नदी के किनारे बुलवाया था।

प्रदीप और मनोज आपस में चचेरे भाई थे। प्रदीप के नजदीक आते ही मनोज ने उसकी आंख में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। इसके बाद पति-पत्नी ने हथौड़ा मार-मार कर उसकी हत्या कर दी और शव को कोसी नदी में फेंक दिया।
डीएसपी ने कहा कि रेखा देवी और मृतक के बीच दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक उसके पति को लग गई थी। मनोज इस बात को लेकर अपनी पत्नी को बार-बार प्रताड़ित करता था।
जब यह जानकारी रेखा देवी के प्रेमी को मिली तो उसने पहले से खींची गई एक आपत्तिजनक तस्वीर प्रेमिका के पति के मोबाइल पर भेज दी। अपनी पत्नी के आपत्तिजनक हालत में अश्‍लील तस्वीर देखते ही मनोज काफी उग्र हो गया और फिर प्रदीप की हत्या का षड्यंत्र रच डाला।
पप्पू यादव सुपौल में अग्निकांड पीड़ि‍तों से मिले, बोले- आपदा पीड़ितों के लिए सरकार के पास नहीं है ढंग की योजना यह भी पढ़ें
डीएसपी ने कहा कि घटना की रात प्रदीप अपनी प्रेमिका के पास नहीं जाना चाह रहा था, लेकिन उसे बार-बार दबाव देकर बुलवाया गया और पूर्वी कोसी तटबंध के किनारे मकई के खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई।
डीएसपी ने कहा कि इस मामले में मनोज सुतिहार, रेखा देवी, चंदन कुमार और किशन देव सुतिहार को नामजद किया गया है। मनोज और उसकी पत्नी रेखा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
Supaul: प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, कोसी नदी से बरामद हुआ शव; हिरासत में लिए गए मृतक का चचेरा भाई और भाभी यह भी पढ़ें
डीएसपी ने बताया कि दोनों ने हत्या करने की बात कबूल की है और अनुसंधान से भी दोनों के द्वारा हत्या किए जाने का पुख्ता सबूत मिले हैं। भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि रेखा देवी और उसके पति ने वह जगह दिखाया जहां प्रदीप की हत्या की गई थी।


अन्य समाचार