बरबीघा में बड़ा हादसा: बेकाबू कार ने कई को रौंदा, महिला की मौत; लोगों ने चालक को पीटकर पुलिस के हवाले किया



संवाद सहयोगी, बरबीघा। बिहार के शेखपुरा के बरबीघा में रविवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। यहां एक युवक ने अपनी कार से लोगों रौंदता चला गया। फिर कार फुटपाथ पर चढ़ गई। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई। वहीं, दो लोग घायल हो गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने कार चालक युवक को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया।
जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम बरबीघा में एक युवक के द्वारा रफ्तार का कहर दिखाया गया और कार से फुटपथियों को रौंद दिया। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग जख्मी हो गए।

बाद में स्थानीय दुकानदारों के द्वारा चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के उच्च विद्यालय बरबीघा के पास घटित हुई।
मिली जानकारी में बताया गया कि रविवार की शाम बरबीघा थाना की तरफ से तेज रफ्तार ब्रेजा कार पहले एक गोलगप्पा और फास्ट फूड बेच रहे दो ठेला दुकान में टक्कर मार दी।
इसमें धीरज कुमार नामक दुकानदार जख्मी हुआ। दुकान पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहां से आगे बढ़ने के बाद फिर एक फुटपाथ दुकानदार महिला की मनिहारी दुकान में कार ने टक्कर मारी, जिसमें वीणा देवी नामक महिला दुकानदार जख्मी हुई।
शेखपुरा में दो युवकों को हत्या: एक को अदालत से लौटते समय मारी गोली, दूसरे को चचेरे भाई ने सोते समय चाकू घोंपा यह भी पढ़ें
वहां से आगे बढ़कर सड़क के किनारे पैदल अपने घर जा रही बरबीघा की पुरानीशहर मोहल्ला निवासी सूरज मालाकार की पत्नी पिंकी देवी (28 वर्ष) को कार ने सीधी टक्कर मार दी।
इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई। महिला की गोद में एक बच्चा भी था, जो दूर जाकर गिरा। इसके बाद वहां से कार ने सुलभ शौचालय की दीवार में टक्कर मारी।
इसके बाद कार से उतरकर चालक भाग गया। वहीं, स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल महिला को अस्पताल लाया गया।
Sheikhpura: रेलवे इंजीनियर ने मौसेरे भाई की छुरा घोंपकर हत्या की, परिजनों ने आरोपित पर किया हमला; स्थिति गंभीर यह भी पढ़ें
जहां से उसे पावापुरी मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर किया गया। इस दौरान रास्ते में महिला का निधन हो गया। दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर जाने दिया गया।
उधर, कार चालक वापस लौटकर कार से अपना मोबाइल लेने के लिए आया। इस बार स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पीट दिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।
Sheikhpura: शराब के अड्डे पर छापा मारने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, गोलीबारी और पत्थरबाजी में 2 जवान जख्मी यह भी पढ़ें
युवक को पकड़ने में महिला एसआई लक्ष्मी कुमारी ने भी सहयोग किया। कार चालक की पहचान मालदह गांव निवासी तथा नगर के सकलदेव नगर मोहल्ला में रहने वाले संवेदक अशोक सिंह के पुत्र के रूप में की गई।
थानाध्यक्ष सुनील दत्त ने बताया कि युवक को पकड़ लिया गया है। वहीं, बुलडोजर के सहयोग से कार को सड़क से हटाया गया। पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।
उधर, इस घटना को लेकर लोग तीखी आलोचना कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि एक युवक की मनमानी से एक महिला की जान भी चली गई। बताया जाता है कि युवक कई दिनों से इस रोड पर तेज रफ्तार में कार चला रहा था।

अन्य समाचार