Samastipur: आपसी विवाद में वकील ने चचेरे भाई पर पिस्‍टल से की ताबड़तोड़ फ‍ायरिंग, गंभीर हालत में रेफर



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता: शहर के गोला स्थित खाटू श्याम मंदिर परिसर में रविवार देर शाम आपसी विवाद के चलते चचेरे भाई ने 50 वर्षीय अधेड़ को गोली मारकर जख्मी कर दिया।
जख्मी की पहचान गोला बाजार चौक वार्ड 21 निवासी रामगोविंद प्रसाद के पुत्र लक्ष्मी शंकर प्रसाद उर्फ गोपाल जी के रूप में हुई है।
स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में जख्मी को सदर अस्पताल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित युवक अधिवक्ता है, उसके पास से पिस्टल बरामद किया गया है। बरामद पिस्टल की जांच की जा रही है।

गोला बाजार चौक वार्ड 21 स्थित गोविंद मार्केट के मालिक लक्ष्मी शंकर प्रसाद उर्फ गोपाल जी का खाटु श्याम मंदिर के सामने जमीन का खाली प्‍लॉट है।
सदर अस्पताल में पीड़ि‍त ने बताया कि शनिवार को खाटू श्याम मंदिर में वार्षिकोत्सव के अवसर पर भंडारे का आयोजन किया गया था। वह भंडारा बांटकर सभी सामानों को एकत्रित कर रहे थे।
भूमि विवाद को लेकर सड़क जाम, आम लोग परेशान: दोनों पक्ष कर रहे जमीन पर दावा, पुलिस ने निर्माण कार्य बताया वैध यह भी पढ़ें
इस दौरान उनका चचेरा भाई विनय प्रसाद वहां आ गया। किसी बात को लेकर दोनों के बीच नोकझोंक हुई। विनय अपनी कमर से पिस्टल निकाली और ताबड़तोड फायरिंग कर दी।
फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा होते इससे पहले आरोपित वहां से भाग निकला। जख्मी को सीने और पीठ में चार गोली लगी है। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि मामला पारिवारिक विवाद का बताया जा रहा है। मामले की छानबीन जारी है।

अन्य समाचार