Amarjeet के बाद समस्तीपुर के हिमांशु की आवाज के मुरीद हुए Himesh Reshammiya, एक-दो नहीं, 5-5 गाने कराए रिकॉर्ड



मोहिउद्दीन नगर/शाहपुर पटोरी, संवाद सूत्र। समस्तीपुर के अमरजीत जयकर के बाद अब एक और कलाकार ने बॉलीवुड में एंट्री मारी है। जिले के  मोहिउद्दीन नगर के वायरल सिंगर हिमांशु की आवाज से प्रभावित होकर महान संगीतकार हिमेश रेशमिया ने उन्हें न सिर्फ अपने पास बुलाया, बल्कि अपने महत्वपूर्ण एलबम के लिए पांच-पांच गाने तत्काल रिकार्ड भी करवाए।
इतना ही नहीं, और पांच गाने के लिए साइन भी कर लिया। मोहिउद्दीन नगर के इस लाल ने अपनी उपलब्धि से पूरे क्षेत्र का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हिमांशु के टैलेंट से प्रभावित होकर हिमेश रेशमिया ने उन्हें पहले वायस टेस्ट के लिए बुलाया था। जब इनकी आवाज हिमेश रेशमिया ने सुनी तो प्रभावित होकर उससे उसी क्षण पांच गाने रिकार्ड करवा लिए और अगले पांच गीतों के लिए भी साइन कर लिया है।
रमैया निवासी स्वर्गीय भागवत राय और सेवानिवृत्त शिक्षिका लल्ली देवी यादव के होनहार पुत्र हिमांशु ने अमरजीत के बाद अपने टैलेंट के बल उपलब्धि हासिल कर पूरे क्षेत्र को गौरवान्वित किया है।  हिमांशु के पहले गाने का पोस्टर भी हिमेश रेशमिया ने जारी कर दिया है। मंगलवार को यूट्यूब चैनल पर यह गाना रिलीज किया जाएगा। इस सीरीज में उनके साथ सारेगामापा और इंडियन आइडल के विनर भी गा रहे हैं। मुंबई में उनकी आवाज से प्रभावित होकर संगीत जगत से जुड़े कई और महारथियों ने संपर्क किया है।
ज्ञात हो कि पिछले एक सप्ताह पूर्व उसका गीत लाई वी ना गई तें निभाई वी ना गई वायरल हुआ था। हिमेश रेशमिया ने जब यह गाना सुना तो उनकी टीम ने हिमांशु से संपर्क किया और वायस टेस्ट के लिए मुंबई बुला लिया। ज्ञात हो कि हिमांशु पूर्व में भी कई राष्ट्रीय स्तर का खिताब जीत चुके हैं। उनके गाने गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय समारोह में राजपथ पर बजाए गए थे। हिमांशु ने वर्चुअल सिंगिंग रियलिटी शो फ्लूटीन होम स्टार में गोवा के ओंकार शिवांकर और कोलकाता की अनुष्का पात्रा को हराकर राष्ट्रीय स्तर प्रथम स्थान प्राप्त किया था।
Here is my new song "Merraa Akks 2.0" released today from the mega blockbuster hit album "Himesh Ke Dil Se" composed and written by super rockstar @realhimesh sir sung by me, give it all your love @himeshreshammiyamelodies,full songMerraa Akks 2.0 (Studiohttps://t.co/3E7khLu052 pic.twitter.com/VHRN2HH8m7
म्यूजिक ऐप द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में गायकी का जलवा बिखेरने के बाद हिमांशु अपनी पारिवारिक परिस्थिति के कारण कहीं बाहर नहीं जा सके। वह दिल्ली में एक विद्यालय में संगीत शिक्षक के रूप में काम करते थे और कई स्थानीय रियलिटी शो में मेंटर का काम कर अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां निभाते रहे।
संगीत से स्नातक की उपाधि अर्जित करने वाले हिमांशु ने राज्य स्तरीय युवा महोत्सव में शास्त्रीय गायन के क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त कर साल 2012 में जिले का नाम रोशन किया था। प्रयाग संगीत अकादमी सहित देश के कई प्रसिद्ध मंचों पर हिमांशु अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं। इतना ही नहीं, दूरदर्शन एवं आकाशवाणी में एक क्रेडिट कलाकार के रूप में उन्होंने अनवरत अपनी प्रस्तुति दी है। हिमांशु की इस उपलब्धि पर पूरे क्षेत्र में हर्ष है।

अन्य समाचार