Motihari: चिकित्सक से दो करोड़ की रंगदारी मांगने में एक धराया, दहशत में परिवार; सुरक्षा में बॉडीगार्ड तैनात



मोतिहारी, संवाद सहयोगी। मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र के भवानीपुर जिरात मोहल्ला स्थित कवि डायग्नोस्टिक सेंटर के संचालक डा. संजय कुमार से दो करोड़ रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। संदिग्ध से पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। मामले में चार लोगों को चिह्नित किया गया है।

चिह्नित किए गए लोगों की खोज के लिए गठित विशेष जांच दल के अधिकारी लगातार छापेमारी कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र स्वयं इस पूरे मामले को देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल चिकित्सक की सुरक्षा के लिए अंगरक्षक मुहैया कराया गया है।
बता दें कि पिछले सोमवार को बदमाशों ने चिकित्सक के जांच घर में काउंटर पर पर्चा रखकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी। नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी थी। हालांकि, रंगदारी मांगने वाला पर्चा जांच घर के काउंटर पर कब, कैसे और किसने रखा, इसकी पड़ताल जारी है।  रंगदारी का मामला सामने आने के बाद एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने घटना के पर्दाफाश के लिए विशेष टीम का गठन किया। टीम लगातार छापेमारी कर रही है।
Motihari: पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर बदमाशों ने 4 लाख लूटे, दिनदहाड़े हुई घटना; बदमाशों की पीछे दौड़ी पुलिस यह भी पढ़ें
वहीं, क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरे (CCTV) की भी जांच की गई थी। इस बीच एक संदिग्ध को टीम ने हिरासत में लिया है। उसका सत्यापन किया जा रहा है। मामले में चार लोगों को संगिद्ध के तौर पर चिह्नित किए जाने के बाद पुलिस उनकी खोज कर रही है।
सदर डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व वाली टीम द्वारा एक को पकड़े जाने के बाद पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश होने की उम्मीद है। हालांकि, रंगदारी मांगने के बाद से चिकित्सक व उनके स्वजन दहशत में हैं। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी के अलावा प्रशिक्षु डीएसपी, छतौनी थाना के पुलिस निरीक्षक व मुफस्सिल थानाध्यक्ष को शामिल किया गया है ।

अन्य समाचार