East Champaran: कोटवा में बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष को गोली मारी, 3.50 लाख लूटकर भागे



कोटवा (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी: पूर्वी चंपारण के कोटवा थाना क्षेत्र के बेलवा माधव के पास सोमवार की सुबह बेखौफ बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष सह ट्रक मालिक को गोलीमार 3.50 लाख रुपये लूट लिए।
जख्मी ट्रक मालिक का इलाज मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर कोटवा तथा डुमरियाघाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।
इधर, सदर डीएसपी रामपुकार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

बताया गया कि चिरैया थाना के अहिरौलिया गांव निवासी ट्रक मालिक सह पैक्स अध्यक्ष संजय राय अपने दोस्त ट्रक मालिक पवन गुप्ता के साथ नैनो कार से आरा जा रहे थे।
आरा में बालू लदे ट्रक ओवरलोडिंग में पकड़ा गया था, उसे छुड़ाने के लिए जुर्माना की राशि लेकर वे घर से निकले थे।
जैसे ही दोनों बेलवा के पास पहुंचे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया व दहशत फैलाने के लिए पहले हवा में एक राउंड फायरिंग की। फिर संजय को गोली मार कैश लेकर फरार हो गए।
Motihari: चिकित्सक से दो करोड़ की रंगदारी मांगने में एक धराया, दहशत में परिवार; सुरक्षा में बॉडीगार्ड तैनात यह भी पढ़ें
सदर डीएसपी ने बताया कि घटना की सूचना पर पूरे जिले की नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एसपी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया है।
टीम में सदर डीएसपी के अलावा थानाध्यक्ष कोटवा, डुमरियाघाट व पीपराकोठी को शामिल किया गया है। फिलहाल संजय राय खतरे से बाहर हैं।
पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसी कैमरे समेत तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। घटनास्थल से एक कारतूस बरामद किया गया है। जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

अन्य समाचार