Bihar: शराबबंदी को ठेंगा दिखा रहे जनप्रतिनिधि, शराब पार्टी करते नगर प्रबंधक और दो वार्ड पार्षद पति गिरफ्तार



जागरण संवाददाता, लखीसराय। सरकार के शराबबंदी कानून को सरकारी कर्मी और जनप्रतिनिधि ठेंगा दिखा रहे हैं। उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की रात लखीसराय में वार्ड परिषद के घर पर चल रही शराब पार्टी पर छापा मारा, जहां से उत्पाद विभाग ने नगर परिषद के मिशन प्रबंधक सहित दो वार्ड पार्षद पति को गिरफ्तार किया है।
लखीसराय शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर सात धर्मरायचक मोहल्ला में स्थानीय वार्ड पार्षद के घर पर शराब पार्टी चल रही थी। इसी दौरान उत्पाद विभाग पहुंच गई। जिसके बाद, वहां शराब पी रहे नगर परिषद लखीसराय के मिशन प्रबंधक अमित कुमार सिन्हा, वार्ड नंबर सात की पार्षद के पति संतोष कुमार, वार्ड नंबर नौ की पार्षद के पति राजीव कुमार सोनी सहित चार शराबी को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्पाद विभाग की टीम ने सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के खेमतरनी स्थान में एक चाय की दुकान पर भी छापेमारी की। दुकान से पिपरिया प्रखंड की रामचंद्रपुर और मोहनपुर पंचायत के पंचायत सचिव कुमार सत्यानंद निराला सहित आधा दर्जन शराबियों को गिरफ्तार किया है।
कुछ दिन पहले भी उत्पाद विभाग की टीम ने शहर के संतर मोहल्ला से पंचायत सचिव अशोक पासवान को नशे की हालात में पकड़ा था। इसके बाद लखीसराय के जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार ने उसे निलंबित कर दिया।
व्यापारी से ठगी मामले में गिरफ्तार GRP सिपाही का खुलासा- 20 हजार में हुई थी 1 करोड़ वाली अटैची लूटने की डील यह भी पढ़ें
उत्पाद निरीक्षक राकेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना पर शहर के धर्मरायचक मोहल्ला में छापेमारी की गई। वहां शराब पार्टी चल रही थी। पुलिस ने शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार की रात नगर परिषद के एक कर्मी ने शहर के विद्यापीठ चौक-बड़हिया रोड में एनएच 80 किनारे एक होटल में बर्थ डे पार्टी दी थी। नगर परिषद के कर्मी, कई वार्ड पार्षद और उनके प्रतिनिधि शामिल हुए थे।
Lakhisarai: व्यवसायी से 1 करोड़ की ठगी में 3 दिनों की रिमांड पर तनिक वर्मा, 4 GRP जवानों के खिलाफ भी कार्रवाई यह भी पढ़ें

उस पार्टी में शरीक होने के बाद नगर मिशन प्रबंधक अमित कुमार सिन्हा, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि राजीव कुमार, संतोष कुमार और एक अन्य शराब पार्टी करने वार्ड नंबर सात के धर्मरायचक मोहल्ला स्थित वार्ड पार्षद के घर पहुंचे। वहां चारों मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे।
इसी दौरान किसी ने उत्पाद विभाग को सूचना दे दी। इसके बाद उत्पाद इंस्पेक्टर राकेश कुमार के साथ टीम ने छापेमारी कर चारों को गिरफ्तार कर लिया।


अन्य समाचार