Darbhanga Accident:दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर पुल की रेलिंग से टकराई कार; एक ही परिवार के 2 की माैत, 4 घायल



जागरण संवाददाता, दरभंगा: जिले के सदर थानाक्षेत्र के सीता पेट्रोल पंप स्थित दयाल ढाबा के पास दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर बुधवार को बाइक सवार को बचाने में एक बैंक अधिकारी की आल्टो कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। घटना में बैंक अधिकारी के पिता और पत्नी की माैत हो गई, जबकि बैंक अधिकारी, उनकी मां और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के सदर थानाक्षेत्र के सुस्ता निवासी बैंककर्मी रतन शंकर अपने माता-पिता, पत्नी, पुत्र और पुत्री को लेकर अपने घर से कूचबिहार ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी बीच अचानक कार अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग के ऊपर चढ़ गई।

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था। चीख-पुकार और टक्कर की जोरदार आवाज से आसपास अफरातफरी की स्थिति बन गई। घटना के बाद बाईं लेन पर वाहनों का परिचालन ठप हो गया। स्थानीय लोगों ने एक-एक कर सभी घायलों को बाहर निकाला।


घटनास्थल पर पुल की रेलिंग से लटकी क्षतिग्रस्त कार को देखते लोग
दरभंगा: बेटे के हमले से घायल हुई मां की मौत, जानिए वो खौफनाक मामले जब औलादों ने ही 'ममता' को दे दी मौत की नींद यह भी पढ़ें
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सबको पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को रेफर कर दिया गया। इस बीच सूचना पर पहुंचे घायलों के स्वजन सभी को एसकेएमसीएच ले गए। वहां चिकित्सकाें ने बैंककर्मी रतन शंकर के पिता शारदा प्रसाद (62) और उनकी पत्नी तन्नू वर्मा (32) को मृत घोषित कर दिया। जबकि आठ माह की पुत्री दिवा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं रतन शंकर, उनकी माता वंदना देवी और पुत्र भी घायल हैं।
पत्‍नी के बुलाने पर प्‍लेन से आया मजदूर, अपनी ही मां के पेट में घोंपे चाकू; हालत गंभीर, बहन-जीजा को भी दौड़ाया यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय निजी अस्पताल से सभी घायलों को रेफर कर दिया गया है। इसके बाद सभी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां शारदा प्रसाद और उनकी बहू तन्नू वर्मा की मौत हो गई। पौत्री की मौत होने की सूचना नहीं है। शेष सभी इलाजरत हैं। क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया गया है। सभी सामान को सुरक्षित रखा गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य समाचार