गोपालगंज: प्रेम विवाह से नाराज सास ने पीटा तो बहू ने खाया कीटनाशक, रोज-रोज के ताने से आ गई थी तंग; हालत गंभीर



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव में प्रेम विवाह कर अपने ससुराल में रह रही एक बहू के साथ उसकी सास ने गुरुवार को मारपीट कर दी।
मारपीट से नाराज होकर बहू ने घर में रखी कीटनाशक की दवा खा ली। इससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। बहू को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार, थावे थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव निवासी पूजा देवी ने करीब चार साल पूर्व मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मझवलिया गांव निवासी शैलेंद्र महतो से प्रेम विवाद कर लिया था।

प्रेम विवाह करने के बाद पूजा देवी अपने पति के साथ कुछ ही दिनों के बाद अपने ससुराल चली गई। आरोप है कि ससुराल आने के बाद उसकी सास व ननद ने पूजा को ताने देना शुरू कर दिए थे।
इस दौरान पूजा देवी के साथ हमेशा मारपीट भी की जाती रही। आरोपी है कि सास ने गुरुवार को पूजा देवी की पिटाई कर दी।
इससे नाराज होकर पूजा देवी ने घर में रखी कीटनाशक की दवा खा ली। इस दौरान पूजा को अचेत अवस्था में देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना उसके मायके के लोगों को दी।
गोपालगंज: हत्या की जांच में पुलिस की लापरवाही से कोर्ट भी हैरान, दागे सवाल; कहा- एक हफ्ते में हाजिर होकर बताएं यह भी पढ़ें
सूचना मिलने के बाद मायके के लाेग मौके पर पहुंचे और पूजा देवी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में लेकर पहुंचे।
यहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार