चालक की सूझबूझ से बाल-बाल बचे JDU नेता संजय प्रसाद: ट्रक से हुई स्कॉपियो की सीधी टक्कर, मामूली चोट आई



संवाद सूत्र, चंद्र मंडी (जमुई): चंद्र मंडी थाना क्षेत्र के चकाई देवघर मुख्य मार्ग पर एसपीएमएल प्लांट के समीप गुरुवार की देर रात पूर्व विधान पार्षद और जदयू नेता संजय प्रसाद की स्कॉर्पियो की एक अज्ञात ट्रक से सीधी टक्कर हो गई। इसमें इसमें पूर्व विधान पार्षद समेत तीन लोग घायल हो गए।
हालांकि, विधान पार्षद के चालक ने सूझबूझ से काम लिया। इससे एक बड़ा हादसा टल गया। बताया जाता है कि पूर्व पार्षद संजय प्रसाद पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घर देवघर लौट रहे थे। इसी दौरान देवघर की ओर से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी।

ट्रक से सीधी टक्कर में स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्कॉर्पियो में आगे की सीट पर बैठे पूर्व विधान पार्षद संजय प्रसाद व उनके सहयोगी नीरज नगीना और चालक को आंशिक चोट लगी है। हालांकि, पूर्व विधान पार्षद के वाहन के पीछे काफिले में चल रहे एक स्कार्पियो पर सवार कार्यकर्ताओं ने अविलंब विधान पार्षद को वाहन से निकाला।
इसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी। ट्रक चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। घटना के बाद पूर्व विधान पार्षद किसी दूसरे वाहन से देवघर के लिए रवाना हो गए।

अन्य समाचार