Khagaria: शराब का धंधा करने से रोका तो छोटे भाई ने बड़े भाई की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर नाव पर फेंक आया शव



खगड़िया, जागरण संवाददाता: खगड़ि‍या में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां कलयुगी भाई ने अपने ही बड़े भाई की हत्‍या कर दी।  
बड़े भाई प्रमोद सहनी (50 वर्ष) ने छोटे भाई को शराब बनाने और बेचने से मना किया तो गुस्‍साए छोटे भाई मनोज सहनी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बूढ़ी गंडक में नौका पर रखकर छोड़ दिया।
मामला खगड़िया-बेगूसराय के सीमा क्षेत्र का है। मृतक गंगौर ओपी अंतर्गत बेला सिमरी का रहने वाला है। पुलिस द्वारा मृतक के छोटे भाई मनोज सहनी को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि नौका पर शव होने की सूचना मिली, जिसके बाद दलबल के साथ वहां पहुंचे।
नदी का दक्षिणी पार बेगूसराय के डंडारी थाना क्षेत्र में पड़ने से ओपी अध्यक्ष द्वारा डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार को सूचना दी गई। डंडारी पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया अपनाई गई।
डंडारी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी सुशीला देवी के बयान पर हत्या का केस दर्ज किया गया है। आरोपित मृतक के छोटे भाई मनोज सहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मिड डे मील खाने के बाद डेढ़ दर्जन बच्चे बीमार: NGO से आया था खाना, परिजनों ने किया हंगामा; पुलिस जांच शुरू यह भी पढ़ें
आरंभिक जांच में सामने आया कि प्रमोद सहनी छोटे भाई को शराब बनाने और बेचने के लिए मना करता था। इसको लेकर कई बार विवाद भी हुआ था।

अन्य समाचार