Bihar: सिवान में युवक की हत्या, बर्थडे पार्टी में बुलाकर ले गए तीन लड़के, कुछ घंटों बाद ही मिली सड़क पर लाश



संसू दारौंदा (सिवान)। सिवान जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के कंगाली छपरा में गुरुवार की रात एक युवक का शव संदिग्ध हालात में मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।
मृतक युवक की पहचान महाराजगंज थाना क्षेत्र के दुधीटोला निवासी अनिल कुमार सिंह के पुत्र अनीश कुमार सिंह के रूप में हुई है। अनीश के परिजनों ने आरोप लगाया कि गुरुवार की रात तीन युवक अनीश को किसी के बर्थडे पार्टी में बुला कर ले गए थे। अनीश के जाने के कुछ घंटों बाद ही मेरे बेटे की मौत कई सूचना मिली थी।

वहीं, शव मिलने की सूचना मिलते ही दारौंदा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार प्रभाकर और महाराजगंज थाना प्रभारी प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल की छानबीन की और मामले की जानकारी ली। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।
युवक के सिर पर चोट के निशान हैं। इधर, क्षेत्र में शव मिलने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को कंगाली छपरा में पीर बाबा के समीप फेंक दिया गया है।
Bihar: सिवान के युवक की सऊदी अरब में हार्ट अटैक से युवक की मौत, स्वजन में मचा कोहराम यह भी पढ़ें
दारौंदा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार प्रभाकर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या की सही जानकारी मिलेगी, स्वजनों के आवेदन पर प्राथमिकी कराई जाएगी। वहीं, मौत कई सूचना मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।


अन्य समाचार