बेगूसराय: डंडारी में महिला ने तीन बच्चों के साथ नदी में लगाई छलांग, एसडीआरएफ की टीम शवों की कर रही तलाश



संवाद सहयोगी, बलिया (बेगूसराय)। डंडारी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के पास सोहागी पुल पर से एक मां ने अपने तीन बच्चों के साथ बूढ़ी गंडक नदी में छलांग लगा दी। घटना रविवार की सुबह की बताई जा रही है।
एसडीआरएफ टीम शव की तलाश कर रही है। समाचार लिखे जाने तक एक भी शव बरामद नहीं हुआ था। डूबने वालों में मोहनपुर गांव पश्चिम टोला निवासी रवीश सिंह की 30 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी, 11 वर्षीय पुत्री तानिया, आठ वर्षीय पुत्र आदित्य कुमार एव छह वर्षीय आयुष शामिल हैं।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला के पुत्र का हाथ डेढ़ माह पहले टूट गया था, जिसका बेगूसराय में इलाज कराया गया और वह ठीक हो गया था। परंतु कुछ दिन बाद खेलने के दौरान फिर हाथ टूट गया।
बच्चे का हाथ दोबारा टूटने की सूचना जब पति को मिली तो उसने पत्नी पूजा कुमारी को काफी डांट फटकार लगाई। इसी बात पर आवेश में आई पत्नी ने अपने तीनों बच्चों को साथ लेकर शनिवार की रात्रि मोहनपुर पुल पर पहुंची और नदी में छलांग लगा दी।

मृतका के पति रवीश ने बताया कि पूजा ने छलांग लगाने से पहले मोबाइल से फोन कर कहा कि हम अपने सभी बच्चों को लेकर पुल पर आ गए हैं और तीनों बच्चों के साथ नदी में कूद रहे हैं।
इसके बाद एकाएक माेबाइल बंद हो गया। पति ने अपने भाई एवं भतीजे को फोन पर घटना की जानकारी दी एवं पुल पर जाकर देखने के लिए कहा।
रविवार की सुबह जब मृतका का देवर और भतीजा पुल पर पहुंचे तो वहां कुछ नहीं था। दो नंबर पाया (पिलर) पर उक्त महिला का मोबाइल रखा हुआ मिला था।

डूबने वाली महिला के पति दरभंगा जिला के बहेड़ी समदपुर में किसी निजी कंपनी के लिए जेसीबी चलाते हैं। खोजबीन के बाद रविवार को घटना की सूचना डंडारी पुलिस को दी गई।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे एवं मामले की छानबीन की। सीओ कुमार अभिषेक, बीडीओ प्रियंका भारती भी पहुंचे एवं शव की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई थी।

अन्य समाचार