10 साल की मासूम से दरिंदगी: बच्ची को अगवा कर किया दुष्कर्म, ब्लीडिंग होने पर प्राइवेट पार्ट में भर दी मिट्टी



जागरण संवाददाता, पूर्णिया: जिले के डगरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव में सहेलियों के साथ खेल रही एक 10 साल की बच्ची के साथ गांव के एक युवक ने दरिंदगी की हद पार कर दी है। युवक ने बच्ची का मुंह बांध उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर खून बहने पर प्राइवेट पार्ट में मिट्टी व बालू डाल दिया। यह घटना शनिवार को ही घटी, लेकिन पुलिस में शिकायत रविवार को दर्ज कराई गई।
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। डगरुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि घर से कुछ ही दूरी पर बच्ची अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी। इसी बीच आरोपित युवक वहां पहुंचा और बच्ची को पकड़ लिया। साथ ही उसके साथ खेल रही बच्चियों को डांटकर वहां से भगा दिया।

आरोपी ने बच्ची की आंख में पट्टी बांधकर उसे एक गड्ढे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान खून बहता देख उसमें मिट्टी और बालू डाल दिया। साथ खेल रही सहेलियों ने जब गांव में जाकर इसकी जानकारी दी, तब परिवार वाले और ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। आरोपी घायल अवस्था में दर्द में तड़पती बच्ची को छोड़कर भाग गया।
पीड़ित के स्वजन एक दिन तक पुलिस में शिकायत करने की बात पर असमंजस में फंसे रहे। बाद में अस्पताल प्रबंधन के कहने पर पीड़ित ने थाने में इसकी सूचना दी। पुलिस ने तत्काल मामले पर संज्ञान लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बच्ची की मेडिकल जांच भी हो चुकी है। पुलिस स्पीडी ट्रायल कर आरोपी को सजा दिलाने की तैयारी में जुट गई है।


अन्य समाचार