LJP नेता के घर लाखों की चोरी: नए घर का ताला तोड़ चोर ले गए गहने-कपड़े, इन्वर्टर-मोटर पंप और नकदी, FIR



संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई): चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत रामचंद्रडीह गांव में शनिवार की रात चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। घर का ताला तोड़ चोरों ने गहने, कपड़े और करीब तीन लाख रुपये के कीमती सामान चुरा लिए। यह घर लोजपा नेता जयनंदन प्रसाद का है।
पीड़ित गृहस्वामी व लोजपा नेता जयनंदन प्रसाद ने बताया कि शनिवार को अज्ञात चोरों ने उनके नए घर का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। वे लोग बीती रात नए घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर स्थित पुराने घर पर सोए थे। नए घर में कोई नहीं था और ताला बंद था। किसी के वहां नहीं रहने का फायदा चोरों ने उठाया।

जयनंदन ने बताया कि घर के बाहर लगे लोहे के दरवाजे का ताला तोड़कर चोर घर के अंदर घुस गए। फिर वहां से कपड़े, जेवरात, इन्वर्टर, मोटर पंप, रेडियो सहित अन्य समान चुरा ले गए। इस घटना में उन्हें करीब तीन लाख रुपये का नुकसान पहुंचा है।
घटना की जानकारी रविवार की सुबह तब लगी, जब घर के सदस्य नए घर में झाड़ू-पोछा करने गए। घर के मेन गेट का कुंडी और ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर सामान यहां-वहां बिखरा पड़ा था, जबकि बाकी कीमती सामान गायाब था। पीड़ित ने बताया कि पूर्व में भी घर से सटे बगान में लगे सब्मर्सिबल पंप चोर चुरा ले गए थे। बताया कि चोरी की घटना की लिखित सूचना चकाई पुलिस को दी गई है।


अन्य समाचार