समस्‍तीपुर के हिमांशु ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किए कई गाने, मुंबई से लौटने पर हुआ भव्य स्‍वागत



शाहपुर पटोरी (समस्‍तीपुर), संवाद सहयोगी: इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए सिंगर हिमांशु यादव का मुंबई से लौटने के बाद धमौन में भव्य स्वागत किया गया।
मोहिउद्दीननगर प्रखंड के रमैया निवासी हिमांशु यादव मुंबई से लौटने के बाद रविवार को पटोरी प्रखंड के धमौन गांव पहुंचा और अपने अराध्य देव बाबा निरंजन स्थान में पूजा-अर्चना की। बाद में लोगों ने हिमांशु को सम्मानित किया।
हिमांशु ने धमौन पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौधरी चरण सिंह की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर यादवों के इष्ट देव निरंजन स्वामी मंदिर में मत्था टेका।

बता दें कि इंटरनेट मीडिया पर हिमांशु यादव अपने कई गानों के लिए वायरल हो गया था, जब उसका वायरल गाना बॉलीवुड सिंगर और म्यू‍जिक कम्‍पोजर हिमेश रेशमिया ने सुना तो उसे वाॅइस टेस्ट के लिए बुलाया।
आवाज से प्रभावित होकर रेशमिया ने हिमांशु को अपने महत्वपूर्ण एलबम में गाने का ऑफर दिया और कई गाने रिकॉर्ड किए। हिमांशु को मुंबई बुलाकर लगभग एक दर्जन गानों की रिकार्डिंग कराई गई। इनमें कई गानों की रिकार्डिंग पूरी हो चुकी है।
पैसेंजर ट्रेनें...चलने-रुकने की गति वही, पर नाम में स्पेशल जोड़कर वसूला जा रहा एक्सप्रेस का किराया यह भी पढ़ें
वहीं, कई गाने यूट्यूब चैनल पर सुपरहिट भी रहे। हिमेश रेशमिया ने हिमांशु के गाने का एलबम जारी कर दिया है।
हिमांशु ने बताया कि वह शीघ्र ही मुंबई लौटेगा, क्योंकि वहां उसके शेष गानों की भी रिकार्डिंग करनी है। अपने क्षेत्र के इस लाल की सफलता पर यहां के लोगों ने उसे बधाई दी है। हिमांशु ने संगीत की दुनिया में इस क्षेत्र का नाम पूरी देश में रोशन किया है।

अन्य समाचार