Samastipur: ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में सात माह की मासूम की मौत, दंपती समेत दो बच्‍चे हुए घायल



विभूतिपुर (समस्‍तीपुर), संवाद सहयोगी: थाना क्षेत्र अंतर्गत तड़कुड़वा पानी टंकी के समीप एक ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक दंपती और उसकी दो पुत्री जख्मी हो गए।
इस दुर्घटना में सात माह की एक मासूम बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतका माधोपुर वार्ड 9 निवासी चंदन साह की पुत्री बताई गई है।

घटना के संबंध में बताया गया कि चंदन रविवार की शाम को बाइक से अपनी पत्नी, रिंकू देवी, बड़ी पुत्री निधि कुमारी (3 वर्ष) और गोद में लिए छोटी पुत्री सोनाक्षी कुमारी (7 माह) के साथ घर से सिंघियाघाट बाजार किसी आवश्यक काम को लेकर निकला था।

बाइक सवार चंदन ज्योंहीं तड़कुड़वा पानी टंकी से करीब 200 मीटर पहले पहुंचा कि तभी आगे से गुजर रहे एक ट्रैक्टर से उसने हॉर्न बजाकर साइड लिया और आगे बढ़ने का प्रयास किया।
इस क्रम में बाइक का चक्का फिसल जाने के कारण उसकी पत्नी के गोद से सोनाक्षी गिर पड़ी और ट्रैक्टर की ठोकर से गंभीर रुप से जख्मी हो गई।
आनन-फानन में मासूम सोनाक्षी को स्थानीय सीएचसी लाया गया, जहां ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. संजय कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया।
समस्‍तीपुर के हिमांशु ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किए कई गाने, मुंबई से लौटने पर हुआ भव्य स्‍वागत यह भी पढ़ें
वहीं, मृतका के पिता चंदन और बहन निधि कुमारी का इलाज स्थानीय सीएचसी में और अन्य दो जख्मी का उपचार निजी अस्पताल में जारी है।
घटना के बाद सीएचसी में दुनीलाल साह द्वारा अपनी पौत्री को लक्ष्मी पौत्री कह-कहकर रोने, चीख-पुकार से सबका दिल पसीज रहा था।
घटना की सूचना पर पहुंचे पंचायत समिति सदस्य दीपक कुमार साह, समाजसेवी जगदीश कुमार जग्गा, राजेन्द्र शर्मा, दिलीप कुमार महतो समेत दर्जनों लोग पीड़ित परिवार से मिलकर सांत्वना देते हुए ढांढस बंधाते रहे।

अन्य समाचार