UP से तेज रफ्तार में बिहार में घुसी हरियाणा नंबर की कार, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागा ड्राइवर; अंदर मिली शराब



बगहा, संवाद सहयोगी: पुलिस जिले के धनहा थाने की पुलिस ने वाहन जांच के दौरान बिहार व यूपी की सीमा से हरियाणा के नंबर की कार से 500 लीटर से अधिक अंग्रेजी शराब बरामद की। वहीं,  कार चालक पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि जिले में सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है, उसी क्रम में शनिवार की देर रात धनहा थाने की पुलिस यूपी से आने वाले सभी वाहनों की जांच बांसी पुल के पास कर रही थी।

इसी क्रम में एक कार पुलिस टीम को देख तेजी से बिहार में प्रवेश करने के बाद काफी रफ्तार से भागने लगी, जिसे देख पुलिस टीम ने कार का पीछा किया। कुछ दूर जाने के बाद चालक डीही बाजार से आगे कार को खड़ा कर फरार हो गया।
जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखी कि कार लावारिस हालत में सड़क के किनारे खड़ी है और उसका शीशा भी टूटा है। कार को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर शराब के कार्टन भरा थे, जिसे खोलने पर मिला कि उसके अंदर विभिन्न कंपनि‍यों की अंग्रेजी शराब की बोतलें हैं।  इसके बाद पुलिस कार को जब्त कर थाने ले गई। 
Bihar: बगहा में ट्रेन से कटकर चार साल के मादा तेंदुए की मौत, वीटीआर के मदनपुर जंगल के भपसा पुल के पास की घटना यह भी पढ़ें
एसपी ने बताया कि वाहन जांच में धनहा के अवर निरीक्षक मणिकचंद पासवान, सिपाही अनुज कुमार, हेंमंत कुमार राकेश कुमार व चालक राधेश्याम सिंह शामिल थे। इस संबंध में कार मालिक सहित अज्ञात चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।

अन्य समाचार