Samastipur: तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची का गला रेता, पहले भी तांत्रिक ने महिला के दो बच्चों की काटी गर्दन



शिवाजीनगर (समस्तीपुर), संवाद सूत्र। समस्तीपुर के शिवाजीनगर स्थित हथौड़ी थाना के नवटोलिया में तंत्र विद्या सीखने के चक्कर में नौ महीने की बच्ची का गला रेत दिया गया। बच्ची को स्थानीय स्तर पर एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची की मां ने ही तंत्र विद्या सीखने के चक्कर में ऐसा किया। पहले भी कई बच्चों के साथ ऐसा हो चुका है। बच्ची शिवाजीनगर स्थित पूनमा धर्मपुर के राजेंद्र दास की बेटी है।

मामले की जानकारी के बाद हथौड़ी थाना की पुलिस ने वारिसनगर थाना के सहयोग से आरोपित नवटोला गांव निवासी तांत्रिक विशन देव सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि राजेंद्र दास बाहर रहते हैं। घर पर पत्नी रीता देवी अकेली रहती है। ग्रामीणों का आरोप है कि जादू-टोना सीखने के चक्कर में महिला नव टोला गांव निवासी तांत्रिक विशन देव सिंह को बराबर घर पर बुलाती थी।
शनिवार को वह घर के आंगन में तंत्र विद्या सीख रही थी। इसी दौरान विष्णु देव ने उसकी नौ महीने की बच्ची का गला रेत दिया। लोगों का कहना है कि छह महीने पहले भी तांत्रिक ने रीता के एक अन्य बेटे सत्या कुमार का गला रेता था। इसमें वह बाल-बाल बच गया।
Samastipur: ट्रैक्टर-बाइक की टक्कर में सात माह की मासूम की मौत, दंपती समेत दो बच्‍चे हुए घायल यह भी पढ़ें
ग्रामीणों ने यह भी बताया कि एक साल पहले उसने बड़ी बेटी संध्या कुमारी का गला रेता था। बाद में उसकी मौत हो गई थी। उस समय यह मामला दब गया। दोनों मामलों में तांत्रिक बच निकला था। इधर, महिला रीता देवी ने बताया कि तांत्रिक उसके यहां आता-जाता था। पैसे की मांग करता था। मैंने पैसे देने में असमर्थता जताई तो उसने बच्ची को मार डालने का प्रयास किया।
समस्‍तीपुर के हिमांशु ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किए कई गाने, मुंबई से लौटने पर हुआ भव्य स्‍वागत यह भी पढ़ें
आरोप है कि पैसा नहीं देने के कारण ही तांत्रिक ने बच्ची का गला रेत दिया। ग्रामीण चिकित्सक डा. शिव शंकर मंडल बताते हैं कि बच्ची का करीब डेढ़ इंच गर्दन काटा गया था। हथौरी थानाध्यक्ष विशाल कुमार ने बताया कि आरोपित तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अन्य समाचार