मुर्गी फार्म से सिसकते हुए बाहर निकली दिव्‍यांग युवती, बंधक बनाकर सामूहिक दुष्‍कर्म की आशंका; तीन हिरासत में



रक्सौल (पूर्वी चंपारण), जागरण संवाददाता: शहर के कौड़ीहार चौक से कुछ ही दूरी पर स्थित आईसीपी बाईपास सड़क पर एक व्यापारिक प्रतिष्ठान में एक युवती को पिछले दो दिनों से बंधक बनाये जाने के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।
संभावना व्यक्त किया जा रहा है कि युवती के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया है। घटना नगर परिषद क्षेत्र का बतायी जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती पिछले दो दिनों से घर से लापता थी, जिसे घर-परिवार के लोग खोजबीन कर रहे थे। इस बीच देर संध्या उक्त क्षेत्र के मुर्गी फार्म से सिसकते हुए युवती निकली।
स्थानीय लोगों और परिवार के लोगों ने बताया कि युवती बहुत सदमे में लग रही है। हां और ना में जवाब देती है। स्पष्ट कुछ नहीं बता रही है। परिवार के लोगों की मानें तो युवती दिव्यांग है।
आसमान से गिरा खजूर पे अटका... कोर्ट में पेशी से भागा बदमाश चुरा रहा था बाइक, लोगों ने पीटा; फिर पुलिस को सौंपा यह भी पढ़ें
युवती ने इशारे में बताया कि पिछले दो दिनों से उक्त घर में मुंह बांध कर रखा गया था, उसके पैर और हाथ पर ज़ख्म के निशान है।
सूचना मिलते ही डीएसपी चंद्रप्रकाश और गश्ती पुलिस मौके पर पहुंच युवती को अभिरक्षा में ले लिया। पुलिस उक्त स्थल से प्रतिष्ठान संचालक अरमान अली सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पूर्वी चंपारण: पहाड़पुर में युवक की गोली मारकर हत्या, दो कारतूस-दो खोखे बरामद; पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया यह भी पढ़ें
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार लोगों के नाम और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में अधिकृत रूप से कुछ भी नहीं बोल रही है।
स्थानीय थाना के एक पुलिसकर्मी ने बताया कि बगैर मेडिकल जांच के कुछ भी कहना कठिन है। पुलिस इस मामले की गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है।
Bihar: पैक्स अध्यक्ष का बेटा दो देशी कट्टा और 5 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार, परिवार ने चौकीदार पर लगाया आरोप यह भी पढ़ें
परिवार के लोगों का आवेदन या पीड़िता का बयान समाचार लिखे जाने तक दर्ज नहीं किया गया था। अनुसंधान प्रभावित न हो इसलि‍ए पुलिस दो अन्य हिरासत में लिए गए लोगों के नाम नहीं बता रही है।

अन्य समाचार