Motihari: भूमि विवाद को लेकर की गई पहाड़पुर में बिपिन की हत्या, पिता ने 7 लोगों को कराया नामजद; 5 हिरासत में



मोतिहारी, संवाद सहयोगी: जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के इनरवाभार गांव के सड़क पर कमाल पिपरा गांव निवासी बिपिन तिवारी की हत्या मामले में सात को आरोपित किया गया है।
मृतक के पिता कन्हैया तिवारी ने पुलिस को आवेदन देकर सात को नामजद किया है। उन्होंने हत्या का कारण भूमि विवाद बताया है। मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।


अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर ग्रामीण राजू तिवारी सहित सात को नामजद किया है। वहींं, जब्त सेलफोन की सीडीआर व कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।
पुलिस का मानना है कि बि‍पिन के साथ बाइक पर सवार व्यक्ति ने ही उसे गोली मारी है। गोली पिस्टल से काफी नजदीक से मारी गई है।
बता दें कि शनिवार की रात इनरवाभार सड़क पर गोली मारकर बिपिन तिवारी की हत्या कर दी गई थी। बिपिन को दो गोली लगी थी। पुलिस ने घटनास्थल से तीन कारतूस व दो खोखा के अलावा एक बाइक व दो सेलफोन को जब्त किया है।
मुर्गी फार्म से सिसकते हुए बाहर निकली दिव्‍यांग युवती, बंधक बनाकर सामूहिक दुष्‍कर्म की आशंका; तीन हिरासत में यह भी पढ़ें
पिता कन्हैया तिवारी ने बताया कि नामजद आरोपित राजू तिवारी ने फोन कर मेरे पुत्र को बुलाया व गोली मार उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे के नेतृत्व में गठित टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

अन्य समाचार