आगे-आगे जुआरी, पीछे-पीछे पुलिस: जवानों ने पूर्व मुखिया के बेटे सह‍ित पांच को खदेड़कर पकड़ा, कई आरोपी भागे



आदापुर, संवाद सहयोगी: स्थानीय पुलिस ने सोमवार को लतियाही गांव के समीप छापेमारी कर जुआ खेल रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
इनमें एक अंधरा पंचायत के पूर्व मुखिया पुत्र विकास कुमार, शाहिद अनवर सहित पांच लोग शामिल हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।
इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष राजीव नयन प्रसाद ने बताया कि उन्‍हें सूचना मिली थी, जिसके आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की गई।

इस दौरान लतियाही गांव के समीप दुधौरा नदी किनारे मंदिर के पास जुआ चल रहा था। पुलिस के पहुंचते ही जुआ खेल रहे लोग भागने लगे, जिन्हें पुलिस ने पीछा करते हुए अमवा टोला एवं लतियाही गांव से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
सभी को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है। पुलिस का कहना है कि जुआ खेलने के दौरान करीब एक दर्जन से अधिक लोग थे। इनमें से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
Motihari: भूमि विवाद को लेकर की गई पहाड़पुर में बिपिन की हत्या, पिता ने 7 लोगों को कराया नामजद; 5 हिरासत में यह भी पढ़ें
बताया जाता है कि उक्त गांव के समीप मंदिर के पास जुआ का खेल इनदिनों काफी जोरशोर से चल रहा था, जिसका समाज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा था।
स्थानीय लोग इस सब से काफी परेशान थे, जिसपर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। इस कार्रवाई से ऐसे कार्यों में संलिप्त लोगों में हड़कंप मच गया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर जुआ खेल रहे और लोगों के संबंध में जानकारी ली जा रही है। इसके बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार