दिव्यांग युवती से मुर्गी फार्म में दो दिन तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, पांच में से चार आरोपी गिरफ्तार



रक्सौल, जागरण संवाददाता: शहर के कौड़ीहार चौक के आइसीपी बाईपास सड़क के समीप मुर्गी फार्म में बंधक बनाकर दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों पर शिकायत दर्ज की।
पुलिस आर्थिक रूप से कमजोर दिव्यांग युवती को दो दिनों से बंधक बनाकर सामूहिक रूप से दुष्कर्म के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नेपाली नागरिक सहित चार युवकों को गिरफ्तार किया है। घटनास्थल से कपड़े आदि सामान बरामद किया है।

इसकी जानकारी थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने दी। उन्‍होंने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र निवासी युवती के पिता के बयान पर कांड संख्या 178/023 दर्ज किया गया है।
इस मामले में मुर्गी फार्म संचालक अरमान अली, पश्चिम चंपारण चनपटिया निवासी मो. असलम ,परसोतीपुर नेपाल के नुरुल होदा, मुजफ्फरपुर कांटी निवासी शौकतअली को गिरफ्तार कर मोतिहारी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
Bihar: नियोजित शिक्षकों ने ढाका के BEO को बनाया बंधक, रिश्‍वत मांगने का लगाया आरोप; पुलिस ने छुड़ाया यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि‍ विभिन्न बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। युवती गूंगी है, केवल इशारे में हां और ना में अपनी बातों को बता रही थी। ऐसी परिस्थिति में वैज्ञानिक तरीके से इसका अनुसंधान पुलिस कर रही है।
मुजफ्फरपुर से फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया है। स्थल से कुछ सामग्री एकत्रित की है। इन साक्ष्यों से दोषियों को सजा मिलेगी।
Bihar: सीओ साहब के वाहन का 8 लाख बकाया, गाड़ी मालिक को तीन साल से नहीं मिला किराया; चालक का भी नहीं हुआ भुगतान यह भी पढ़ें
बता दें कि युवती को बीते 8 से 10 अप्रैल तक तक बंधक बनाया गया था। इस दौरान युवती के साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया गया। युवती पिछले दो दिनों से घर से लापता थी, जिसे घर-परिवार के लोग खोज कर रहे थे।
युवती ने इशारे में बताया कि उसे उक्त घर में मुंह बांध कर रखा गया था। उसके पैर और हाथ में ज़ख्म के निशान है। सूचना मिलते ही डीएसपी चंद्रप्रकाश और गश्ती पुलिस ने मौके पर पहुंच युवती को अभिरक्षा में ले लिया था। पुलिस ने उक्त प्रतिष्ठान को सील कर दिया है।

अन्य समाचार