Samastipur: समस्तीपुर से काठमांडू जा रहे कार सवार चार युवकों की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर हालत में रेफर



जासं, समस्तीपुर। नेपाल के सिंधुली जिले में मंगलवार रात करीब 12 बजे हुए कार हादसे में समस्तीपुर के चार लोगों की मौत हो गई।
सिंघुली के सहायक मुख्य जिला अधिकारी चिरंजीवी गिरि के हवाले से जिला आपदा प्रबंधन पदाधिकारी निलेश कुमार ने इसकी पुष्टि की।
कार नंबर बीआरडीडी 0687 है। काठमांडू जा रही यह कार वीपी हाइवे पर कमलामाइ नगरपालिका के सोल भंजयांग इलाके में दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क से 500 मीटर नीचे गिर गई।

हादसे में घायल तीन लोगों की मौके पर और एक ने सिंधुली अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
मृतकों में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा गांव निवासी स्व. मोहन सिंह के 42 वर्षीय पुत्र मृत्युंजय कुमार सिंह उर्फ गब्बर सिंह, वारिसनगर थाना के शेखोपुर पंचायत अंतर्गत भगवती स्थान से सटे मन्नीपुर वार्ड संख्या 8 निवासी स्व. राम नरेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार सिंह उर्फ मन्नू सिंह है। 
समस्तीपुर: कालेज में छात्र संगठन ने प्रधानाचार्य को प्रवेश से रोका, धक्का-मुक्की के बीच जमकर हुई तू-तू मैं-मैं यह भी पढ़ें
इसके अलावा विकास नगर वार्ड संख्या 12 निवासी जय चौधरी के 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार एवं विकास नगर निवासी अभिषेक कुमार ठाकुर 32 वर्ष भी शामिल हैं।
घायल धर्मेंद्र साह को काठमांडू रेफर किया गया है। स्वजन के मुताबिक सभी मृत्युंजय कुमार सिंह की कार पर सवार होकर काठमांडू के लिए मंगलवार सुबह घर से निकले थे।
बुधवार को दिन में हादसे की सूचना मिली। सभी के घरवाले काठमांडू के लिए निकल गए। समाचार लिखे जाने तक वे वहां नहीं पहुंच सके थे।
Samastipur: तंत्र-मंत्र के चक्कर में बच्ची का गला रेता, पहले भी तांत्रिक ने महिला के दो बच्चों की काटी गर्दन यह भी पढ़ें
धर्मेंद्र साह कल्याणपुर में सोना-चांदी की दुकान चलाते थे। वे अभी काठमांडू के अस्पताल में ही जीवन मौत से जूझ रहे हैं।
इस घटना के बाद से फुलहारा एवं वारिसनगर थाना क्षेत्र के विकास नगर और मन्नीपुर इलाके में कोहराम मचा हुआ है।
सभी के स्वजन का रोते-रोते बुरा हाल है। लोग शव आने के इंतजार में हैं। हादसा कैसे हुआ इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है।

अन्य समाचार