पूर्णिया: पेट्रोल पंप मालिक के रिश्तेदार से दिनदहाड़े लूटे 8.73 लाख रुपये, हथियार लहराते हुए फरार हो गए बदमाश



जागरण संवाददाता, पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया में बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने बुधवार को एन एच-31 पर मरंगा थाना क्षेत्र के चेथरिया पीर व हरदा के बीच एक पेट्रोल पंप मालिक के साले से हथियार के बल पर नौ लाख रुपये लूट लिए।
पीड़ित मन्नू कुमार के बहनोई रोहित गुप्ता का कटिहार जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र स्थित महिनाथपुर में मेंही आरव फ्यूल सेंटर नाम से पेट्रोल पंप है। वे पंप से राशि लेकर पूर्णिया स्थित एसबीआई शाखा में जमा करने आ रहे थे।

घटना की सूचना मिलते ही मरंगा थानाध्यक्ष पंकज आनंद दलबल के साथ मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की। पुलिस पीड़ित द्वारा बताये गये हुलिए व बदमाशों के भागने की दिशा के आधार पर छापेमारी में जुट गई है।
पेट्रोल पंप के मालिक रोहित गुप्ता ने बताया कि वे दो-तीन दिन पहले अपने गांव सहरसा आए हुए हैं। इस दौरान उनकी पत्नी के भाई मन्नू कुमार नित्य पंप से नकद राशि लाकर एसबीआई पूर्णिया शाखा में जमा करते थे।
पूर्णिया: जीविका दीदी से दिनदहाड़े 5.15 लाख लूटे, आटो से जा रही पीड़िता से थैला छीनकर भाग गए बाइक सवार बदमाश यह भी पढ़ें
इसी क्रम में बुधवार को वे कुल आठ लाख 73 हजार रुपये लेकर स्कूटी से पूर्णिया आ रहे थे। इस दौरान चेथरिया पीर से करीब चार किलोमीटर आगे हरदा के करीब एक बाइक पर सवार दो हथियार बंद अपराधियों ने उन्हें ओवरटेक किया।
इसके बाद हथियार दिखाकर स्कूटी रुकवाने का प्रयास किया। साथ ही बाइक से स्कूटी में धक्का भी मार दिया। इससे मन्नू के साथ-साथ बदमाश भी बाइक से गिर गए।
बदमाशों ने तत्काल मन्नू पर हथियार तान दिया और उनके पास मौजूद रुपये लूट लि। बाद में बदमाशों ने उनका मोबाइल भी छीन लिया और स्कूटी की चाबी लेकर दूर फेंक दी।

वारदात को कई लोगों ने देखा लेकिन बदमाशों के पास मौजूद हथियार के चलते किसी ने उन लोगों को रोकने का प्रयास नहीं किया।
पुलिस पूरे मामले की गहन पड़ताल में जुट गई है। घटनास्थल के आसपास के मोबाइल लोकेशन आदि के आधार पर जांच चल रही है।

अन्य समाचार