रोहतास: मधुरामपुर में किशोर की हत्या, आवाज देकर घर के दरवाजे पर बुलाया और गले में घोंप दी कैंची



संवाद सूत्र, अकोढीगोला (रोहतास)। थाना क्षेत्र के मधुरामपुर गांंव में गुरुवार को पड़ोसी युवक ने एक किशोर की गर्दन में कैंची घुसेड़कर उसकी हत्या कर दी।
किशोर को घर से बुलाकर उसके दरवाजे पर ही इस घटना को अंजाम दे हमलावर भाग निकला। दरवाजे पर खून से लथपथ गिरे किशोर के स्वजन इलाज के लिए डेहरी ले गए।
जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक 12 वर्षीय चिंटू कुमार मधुरामपुर निवासी महेंद्र यादव का पुत्र बताया जाता है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि मृतक के पिता महेंद्र सिंह के अनुसार वे अपने पुत्र चिंटू कुमार के साथ घर पर मौजूद थे।
उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह करीब 11 बजे पड़ोस के ही रधुनाथ सिंह के 33 वर्षीय पुत्र रंगलाल उर्फ झुन्ना सिंह मेरे दरवाजा पर पहुंचा।
उसने मेरे पुत्र चिंटू को घर से बाहर बुलाकर गाली-गलौज करते हुए उसकी गर्दन में कैंची से वार करना शुरू कर दिया। जिससे मेरा पुत्र खून से लथपथ हो जमीन पर गिरकर छटपटाने लगा, हमलावर वहां से भाग निकला।
रोहतास: कोचस सीएचसी प्रभारी डा. विजय कुमार को अररिया पुलिस ने किया गिरफ्तार, पद के दुरुपयोग का मामला यह भी पढ़ें
बेटे की चीख सुनकर स्वजन बाहर निकले और उसे आनन-फानन में इलाज के लिए डिहरी लेकर गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।
इस दौरान एएसआइ राजीव ओझा ने भाग रहे आरोपित रंगलाल उर्फ झुन्ना को पीछा करके गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया।

मृतक की मां सोना देवी को जैसे ही पता चला कि उसके पुत्र की मौत हो गई है, वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं। मृतक तीन भाई व चार बहन हैं।
मुखिया किरण देवी ने मृतक के परिवार को पांच हजार रुपये की राशि अंतिम संस्कार के लिए दी है।

अन्य समाचार