Bihar: प्र‍ेमिका के हत्‍यारोपी ने अब उसके छोटे भाई को मारने की कोशिश की, नकदी-जेवर लूटे... महिला ने लगाए आरोप



सिमुलतला (जमुई), संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र के एक गांव में चार-पांच की संख्या में आए अपराधियों ने एक घर का दरवाजा तोड़ दिया और घर में सो रहे बच्चे को जहर देकर मारने का प्रयास किया।
इतना ही नहीं अपराधियों ने बक्सा तोड़ उसमें रखा कीमती सामान और जेवरात आदि लूट लिये। गृहस्वामी पीड़ित महिला द्वारा शोर मचाने के बाद ग्रामीणों को आते देख अपराधी भाग निकले।
घटना के बारे में पीड़िता ने स्थानीय थाने में आवेदन देते हुए एक अपराधी की पहचान गांव के ही मातल साह के पुत्र राजेश साह के रूप में की है।

आवेदन में पीड़िता ने बताया कि रात 11:30 बजे वह अपने बेटे और बेटी के साथ घर में सो रही थी। इसी दौरान घर का दरवाजा तोड़ राजेश घर में प्रवेश कर गया और आठ वर्षीय पुत्र को खाट से उठाकर बाहर ले जाकर जहर देने का प्रयास किया।
उसके साथ आए अपराधियों ने बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे पांच हजार रुपये मूल्य के कांसे के बर्तन, कान की बाली, चांदी की पायल और जरूरी कागजात लूट लिये।
Jamui News: बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को रौंदा, यज्ञ देखकर लौट रहे थे घर; एक की मौत, दो गंभीर यह भी पढ़ें
जाते-जाते सभी ने जातिसूचक गाली देते हुए केस उठाने की धमकी दी और कहा कि नहीं उठाने पर पूरे परिवार को जान से मार दूंगा।
यहां बता दें कि आरोपित राजेश का पीड़िता की बेटी से विगत दो वर्षों से प्रेम-प्रसंग था। दोनों झारखंड के देवघर में एक साथ रहते थे। बीते 11 अप्रैल को देवघर में ही राजेश की प्रेमिका की संदेहास्पद मौत हो गई।
इसके बाद मृतका की मां ने राजेश पर बेटी का दो वर्षों तक यौन शोषण करने बाद जहर देकर हत्या का आरोप लगाया था।

इस संदर्भ में झारखंड के देवघर नगर थाना में 168/23 ते तहत मामला दर्ज है, जिसमें राजेश के अलावा उसके पिता, मां और भाई को आरोपित किया गया हैं। 
पुलिस मामले की जानकारी इकट्ठा कर रही है। जांचोपरांत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। - विद्यानंद कुमार, थानाध्यक्ष, सिमुलतला।

अन्य समाचार