इ गजबे चीज है, इसे देखवाईये... जनता दरबार में अधिकारी को कॉल कर बोले CM नीतीश



जागरण संवाददाता, हाजीपुर: बिहार के मुख्यमंत्री के जनता दरबार में सोमवार को जब राघोपुर विधानसभा क्षेत्र स्थित बिदुपुर प्रखंड के सहदुल्लहपुर चकफतेह गांव के महादलित बस्ती में पेयजल, नली गली पक्की योजना की शिकायत हुई तो सीएम नीतीश कुमार चौंक गए। उन्होंने तत्काल अधिकारियों को फोन लगाया और कहा कि इ गजबे चीज है, इसे देखवाईये।
मुख्यमंत्री के जनता दरबार में शिकायत लेकर पहुंचे युवक नवीन कुमार के सामने ही नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कार्रवाई का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री के जनता दरबार में सहदुल्लहपुर चकफतेह गांव के रहने वाले नवीन कुमार राम ने सीएम एक आवेदन देकर महादलित बस्ती के उद्धार के लिए गुहार लगाई।

नवीन ने बताया कि राघोपुर विधानसभा क्षेत्र के बिदुपुर प्रखंड स्थित दिलावरपुर गोवर्धन पंचायत के सहदुल्लपुर चकफतेह स्थित महादलित बस्ती आजादी के 75 साल बीत जाने के बाद भी विकास कार्य से दूर है। यहां नली गली योजना, पेवर ब्लाक जैसी कई योजनाएं जमीन पर नहीं पहुंच पाई हैं। इस संबंध में स्थानीय मुखिया, बीडीओ से लेकर डीएम तक को गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन डीएम के निर्देशों का पालन भी स्थानीय स्तर पर नहीं हो पाया।
Bihar: राज्यपाल का काफिला हादसे का शिकार, डिवाइडर से टकराते हुए ऑटो से जा भिड़ी दमकल की गाड़ी; सात लोग जख्मी यह भी पढ़ें
इसके बाद वे मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे। नीतीश कुमार तुरंत अधिकारियों को कॉल कर मामले को निपटाने के आदेश दिए। 


अन्य समाचार