Bihar: 6 साल के बच्‍चे से पड़ोसी ने की हैवानियत, बेहोशी की हालत में अस्‍पताल में भर्ती; पुलिस ने नहीं लिखी FIR



संवाद सहयोगी, बेगूसराय: जिले में एक छह साल के बच्चे के साथ दरिंदगी करने का मामला  सोमवार को सामने आया है। मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। बेहोशी की हालत में बच्चे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्‍चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक गांव की है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।
छौड़ाही पुलिस ने घटना में बिना प्राथमिकी दर्ज किए ही पीड़ित बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पीएचसी छौड़ाही में प्राथमिक उपचार उपरांत गंभीर स्थिति में बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां बच्चे का इलाज चल रहा। स्वजनों ने बताया कि बच्चे को पड़ोस के ही युवक आजाद कुमार बहला फुसलाकर अपनी दादी के घर ले गया था, जहां कमरे में बंद कर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया। काफी देर बाद बच्चा घायल अवस्था में अपने घर पहुंचा और स्वजनों को घटना की जानकारी दी।

पीड़ित के स्वजनों ने छौड़ाही पुलिस के मामला दर्ज नहीं करने के बाद घटना की जानकारी प्रभारी एसपी सह मुख्यालय डीएसपी निशित प्रिया को दी। इसके बाद  प्राथमिकी दर्ज की गई। इस संबंध में मुख्यालय डीएसपी निश्चित प्रिया ने बताया कि छौड़ाही ओपी क्षेत्र के एक छह साल के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को एक पड़ोसी ने अंजाम दिया है। इस मामले की प्राथमिकी कर ली गई है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
तेरी बकरी ने मेरे दरवाजे पर क्यों की पेशाब? बेगूसराय में बना बात का बतंगड़, मारपीट देख गिरे अधेड़ की मौत यह भी पढ़ें


अन्य समाचार