खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी आग, एक ही परिवार के 5 लोग झुलसे; घायलों में महिला और बच्चे



बेनीपट्टी (मधुबनी), संवाद सूत्र। मधुबनी के बेनीपट्टी प्रखंड में गैस सिलेंडर में लीकेज के कारण लगी आग ने पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लिया। घटना इलाके के धकजरी गांव की है। बतया गया कि भोजन पकाने के दौरान रसोई में रखे गैस सिंलेडर में लीकेज होने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलस गए।
घायलों में चांदनी देवी (40 वर्ष), वर्षा कुमारी (7 वर्ष), शिखा कुमारी (4 वर्ष), प्रीति कुमारी, आर्यन कुमार (5 वर्ष) शामिल है। सभी घायलों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। सभी लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, चांदनी देवी अपने घर में भोजन बना रही थी। उसी दौरान घरेलू गैस सिलेंडर का पाइप अचनाक खुल गया और गैस पूरे कमरे में फैलने लगा। पूरे कमरे में देखते ही देखते आग लग गई, जिसमें घर की महिला, बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
स्वजन द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सभी को अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सक डा. अमित कुमार साह ने जख्मी लोगों का इलाज किया। डा. अमित कुमार ने बताया कि पांच लोग जख्मी हो गए हैं। यह सुपरफिशियल बर्न यानी त्वचा की सिर्फ बाहरी परत जली है। सभी लोगों को इलाज के बाद समय पर दवा लेने व परहेज से रहने का निर्देश दिया गया है। 


अन्य समाचार