Bihar: औरंगाबाद में लालू-राबड़ी के बाइक शोरूम पर पथराव, कर्मियों से दुर्व्यवहार; 6 युवकों ने जमकर किया बवाल



औरंगाबाद, जागरण संवाददाता: जिला मुख्यालय स्थित जीटी रोड कामा बिगहा के पास स्थित लालू-राबड़ी के नाम से खोले गए लारा हीरो होंडा शोरूम में सोमवार को युवकों ने हंगामा किया।
इस दौरान युवकों ने शोरूम के कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार किया। छह की संख्या में रहे युवकों ने शोरूम पर पथराव भी किया, जिससे शोरूम के शीशे टूट गए।
मामले की प्राथमिकी शोरूम के केयर टेकर रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र के मसौना गांव निवासी अजय यादवेंदु ने नगर थाना में दर्ज कराई है।

एफआईआर में कामा बिगहा निवासी निरंजन कुमार सिंह, विकास सिंह नामजद आरोपित किए गए हैं। वहीं, अन्‍य चार अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है।
अजय ने पुलिस को बताया कि विकास अपनी बाइक का सर्विसिंग कराने पहुंचे थे। सर्विसिंग में विलंब होने पर विकास कर्मचारियों से उलझ गए। फिर उनके साथ चार पहुंचे युवकों ने गाली गलौज करते हुए पथराव करने लगे।इस दौरान एक बाइक को छोड़ सभी युवक भाग गए।

बताया गया कि इस शोरूम का संचालन तेजप्रताप यादव के द्वारा किया जाता है। थानाध्यक्ष एसबी शरण ने बताया कि मामले की प्राथमिकी की गई है। तहकीकात की जा रही है। बाइक की सर्विसिंग को लेकर विवाद है।


अन्य समाचार