भोजपुर में सरे बाजार मुखिया ने आवास सहायक को बेरहमी से पीटा, गोली मारने की धमकी देने का भी आरोप ; Video Viral



संवाद सहयोगी, जगदीशपुर। भोजपुर जिले के जगदीशपुर प्रखंड के हरिगांव पंचायत के मुखिया विजय शंकर चौबे पर आवास सहायक को डंडा से पीटने का आरोप लगा है। सरेबाजार आवास सहायक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घायल आवास सहायक ने मुखिया सहित चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।
अनुमंडलीय अस्पताल में घायल का इलाज कराया गया। मामला सामने आने के बाद भोजपुर के उप विकास आयुक्त विक्रम विरकर ने आवास सहायक से पूरी घटना की जानकारी ली। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार हरिगांव आवास सहायक अजय कुमार प्रसाद ने बताया है कि आवास दिवस पर पंचायत में अपूर्ण आवास का जीओ टैगिंग करने जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि इसी बीच पंचायत के मुखिया ने मुझे फोन कर आवास पर बुलाया और कहा कि आप बिना पूछे पंचायत में कैसे प्रवेश कर गए और अभ्रद व्यवहार के साथ बेरहमी से लाठी-डंडे से जमकर पीटा।
आवास सहायक ने यह भी आरोप लगाया कि मुखिया ने कहा कि दो लाख रुपए देना पड़ेगा नहीं तो गोली मार देंगे। साथ ही उन्होंने मेरी बाइक के बैग में रखा सरकारी कागजात, एक चेन और नगदी छीन लिया गया। मुखिया के अलावा भीम चौबे, राहुल चौबे, धरीक्षण चौबे सहित पांच अज्ञात के खिलाफ आवास सहायक ने मुकदमा दर्ज कराया गया है।
Bihar: देवी ओझा के नाम से कांपते थे अंग्रेज, तोप से बांधकर उड़ाने की दी सजा पर कभी पकड़ नहीं पाए गोरे यह भी पढ़ें
घटना के बाद जिला प्रशासन में खलबली मच गई। उप विकास आयुक्त और निदेशक ने प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार से भी पूरी घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए जांच कर कार्रवाई करने को निर्देश दिया।
इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दिख रहा है कि आवास सहायक से मारपीट और गाली-गलौज की जा रही है। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष विलास पासवान ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।


अन्य समाचार