60 रुपये के लिए चली गोली: पेट्रोल के पैसे मांगने पर पंप कर्मी को पीटा, भोजपुर में फायर झोंककर भागे बदमाश



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के आरा नवादा थाना क्षेत्र के न्यू बहीरो, सहयोगी नगर मोहल्ला स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार की रात बाइक में तेल भरवाने का महज 60 रुपये मांगे जाने को लेकर हथियारबंद बदमाशों ने पहले नोजल कर्मी की जमकर पिटाई की।
इसके बाद नोजल कर्मी के भागने के दौरान उस पर फायरिंग भी की गई। फायरिंग के दौरान टाइल्स मार्बल दुकान में लगा शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।

हालांकि, कोई हताहत नहीं हुआ। वारदात की सूचना मिलते ही नवादा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।
सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों को चिह्नित किया जा रहा है। पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा भी मिला है। पिटाई जख्मी नोजल कर्मी 44 वर्षीय दिनेश कुमार यादव चांदी थाना क्षेत्र के जहनपुर गांव निवासी कृष्णा कुमार सिंह के पुत्र है।
इधर, टाइल्स मार्बल के दुकानदार विशाल कुमार ने बताया कि एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाश पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए थे।
भोजपुर: दावां पंचायत की महिला मुखिया ने ई-गवर्नेंस संग लिखी नारी सशक्तिकरण की पटकथा यह भी पढ़ें
उन्होंने पेट्रोल पंप पर मौजूद नोजल कर्मी से 60 रुपये का पेट्रोल अपनी बाइक में भरवाया और बिना पैसा दिए जाने लगे। जब नोजल कर्मी ने उनसे पैसा मांगा तो वे लोग उसे पीटने लगे।
अपनी जान बचाने के लिए पंप कर्मी भागकर पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुस गया। इसके बाद भी अपराधी नहीं माने और उसे कार्यालय से बाहर खींचकर उसकी जमकर पिटाई करने लगे।
किसी तरह भागकर जब वह टाइल्स मार्बल दुकान में आया, तभी हथियारबंद बदमाश उसके पीछे भागते हुए दुकान के बाहर आ गए और ताबड़तोड़ दो राउंड फायरिंग कर दी।
अंशु मर्डर कांड: सहेली का था दो लड़कों संग चक्कर, राज न खुल जाए, इसलिए ले ली दोस्त की जान, 2 गिरफ्तार यह भी पढ़ें
उन्होंने बताया कि फायरिंग के दौरान उनकी दुकान में बैठे एक कस्टमर बाल-बाल बच गए। दुकान में लगा शीशा क्षतिग्रस्त हो गया।
इसके बाद बदमाशों ने तीसरा राउंड फायरिंग की पर गोली फंस गई। इसके बाद बाइक पर बैठकर हथियार लहराते हुए फरार हो गए।
दूसरी ओर टाइल्स मार्बल दुकानदार विशाल कुमार ने तीन राउंड फायरिंग करने एवं नोजल कर्मी को पीटने का आरोप लगाया है। बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

अन्य समाचार