Bihar: '10 लाख दे दो वरना एके-47 से भून देंगे'-पैक्स अध्यक्ष से बदमाश ने मांगी रंगदारी; पत्नी को फोन कर धमकाया



मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। शहर के अगरवा मोहल्ला निवासी व पश्चिमी सिसवा के पैक्स अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह से बदमाशों ने 10 लाख की रंगदारी की मांग की है। बदमाश ने रंगदारी नहीं देने पर एके-47 से भूनकर मौत के घाट उतार देने की धमकी दी है।
जानकारी के अनुसार बदमाश ने पैक्स अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह की पत्नी को कॉल कर गुरुवार को 10 लाख की रंगदारी मांगी। पीड़ित संजीव कुमार ने गुरुवार की रात प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पीड़ित ने पुलिस को बदमाश का नंबर दिया है, पुलिस कॉल डिटेल के आधार पर जांच में जुटी है।

बताया जा रहा है कि पहले बदमाश ने 16 अप्रैल को फोन किया। उस दिन करीब उसने आठ बार फोन किया। पहले फोन में रंगदारी मांगी और कहा कि दस लाख रुपये दे दो, वरना एके-47 से भून देंगे। पहली बार फोन संजीव सिंह की बेटी ने उठाया। इसके बाद जब फोन पत्नी ने लिया तो बदमाश ने चेतावनी दी कि बहुत नेता बनता है तुम्हारा पति कहो कि दस लाख रुपया दे दे, वरना एके-47 से भून देंगे।

मोतिहारी में बड़ा हादसा टला: कोल्ड स्टोरेज से अमोनिया गैस का रिसाव, होने लगी सांस लेने में तकलीफ; मचा हड़कंप यह भी पढ़ें
(FIR की कॉपी)
बता दें कि संजीव पहाड़पुर थानाक्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव के निवासी हैं। वो वर्तमान में पश्चिमी सिसवा के पैक्स अध्यक्ष हैं। साथ ही ठीकेदारी भी करते हैं। इस घटना के बाद परिजनों में दहशत है। सभी डरे सहमे हैं।
पैक्स अध्यक्ष का कहना है कि इससे पहले भी 2021 में धमकी मिली थी। उस मामले में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है।
मोतिहारी: चकिया आइसीआइसीआइ बैंक लूटकांड का पर्दाफाश, चार गिरफ्तार; हथियार और कैश जब्त यह भी पढ़ें
नगर थानाध्यक्ष विश्वमोहन चौधरी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है। वहीं पुराने केस की भी फाइल निकाली गई है। रंगदारी मांगनेवाले के नंबर की पहचान कर ली गई है। उसके टावर लोकेशन की जानकारी मिल गई है। समय रहते बदमाश की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी।

अन्य समाचार