पूर्वी चंपारण: हरसिद्धि में युवक को पीटा फिर गले लगा दिया फंदा, प्रेम-प्रसंग और भूमि विवाद में हत्या की आशंका



गोविंदगंज (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी। पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थानाक्षेत्र के पकड़िया गांव स्थित वार्ड संख्या-सात निवासी मिट्ठू कुमार (22 वर्ष) की हत्या शनिवार को पीट-पीटकर कर दिए जाने की सूचना है।
घटना की सूचना मिलने के साथ अरेराज के पुलिस उपाधीक्षक रंजन कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष विक्रांत सिंह, दारोगा रवि रंजन कुमार, अरुण कुमार ओझा, विनीत कुमार, पीएसआई हेम शंकर यादव जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

मामले की प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा। डीएसपी ने बताया कि शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की पीट-पीटकर और बाद में गले में फंदा लगाकर हत्या की गई है।
मिठू कुमार उमेश राम का पुत्र था। थानाध्यक्ष विक्रांत कुमार सिंह ने बताया कि स्वजनों की ओर से थाने में अबतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है।
आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना के पीछे के कारणों को लेकर दो एंगल पर जांच की जा रही है।
मोतिहारी: JAP नेता के घर 25 लाख की डकैती, बंधक बनाकर परिवार के सदस्यों को पीटा; बम धमाका-फायरिंग से फैलाई दहशत यह भी पढ़ें
एक भूमि विवाद एवं दूसरा प्रेम प्रसंग। दोनों ही मामले प्रारंभिक जांच में सामने आए हैं। जांच के बाद यह बात स्पष्ट हो जाएगी कि घटना का कारण क्या है।
मिट्ठू के बड़े भाई कृष्णा राम ने बताया कि उनके माता-पिता और एक छोटे भाई चकिया में रहते हैं। पिताजी वहीं पर ठेला चलाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं।
मैं स्वयं अपने बच्चों और पत्नी के साथ बच्चे का इलाज कराने पटना गया था। भाई मिट्ठू घर पर रहकर पेंटर का काम करता था। इस बीच उसकी हत्या हुई है।
Bihar: मोतिहारी के ICICI बैंक लूटकांड में गिरफ्तार आरोपियों ने उगले राज, चकिया में रची साजिश; गिरोह में 12 लोग यह भी पढ़ें
पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही इस पूरे मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार