'बुलडोजर बाबा का मॉडल सबसे अच्छा', पटना में अतीक के समर्थन में नारेबाजी पर बोले पशुपति पारस, CM नीतीश पर भड़के



जागरण संवाददाता, हाजीपुर। बिहार की राजधानी पटना में अतीक अहमद के समर्थन में नारेबाजी के बाद सिायसत तेज हो गई है। इस बीच बिहार के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया और केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने इस घटना की निंदा की। इस दौरान उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है।  
वैशाली के हाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अतीक को शहीद बताकर नारेबाजी की घटना पर कहा कि यह आपसी मतभेद पैदा करने के साथ-साथ देश में दंगा फैलाने और देश का बंटवारा करने की साजिश है। इस घटना की जिनती निंदा की जाए वह कम है।

यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर पर पशुपति पारस ने कहा कि यूपी में बुलडोजर बाबा की अच्छी सरकार है। देश कहता है कि यूपी मॉडल सबसे अच्छा है। जो क्राइम करेगा उसको मिठाई खिलाएंगे या गोली मारेंगे। बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है।
उन्होंने कहा कि अफजल गुरू के समर्थन में भी नारे लगे थे। इसलिए इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए एक कानून बनाने की जरुरत है। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं, पशुपति कुमार पारस ने नित्यानंद राय द्वारा जारी किए गए अपराध के आंकड़ों का समर्थन करते हुए कहा कि पिछले 8 महीने में अपराध चरम पर है।
बिहार में पीट-पीटकर हत्या: वैशाली में भूमि विवाद में चचेरे भाइयों के बीच खूनी जंग, बुजुर्ग की मौत; नौ घायल यह भी पढ़ें
पशुपति पारस ने सोनपुर बैंक लूट और लालगंज के दलित नेता राकेश पासवान की हत्या का उदाहरण देते हुए कहा कि नीतीश कुमार सक्षम नहीं बल्कि अक्षम और निरीह मुख्यमंत्री हैं, जो हर काम करने से पहले तेजस्वी यादव की तरफ देखते है। वहीं, उन्होंने यूपी सरकार के काम की भी तारीफ की।

अन्य समाचार