समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा: दो युवक की मौके पर मौत, तीन की हालत गंभीर; बारात से लौट रहे थे सभी युवक



समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के उदापट्टी गांव के निकट एनएच-322 पर रविवार की देर रात एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकड़ा गई। इसमें दो लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा निवासी शत्रुघ्न ठाकुर के पुत्र कमलेश कुमार (25 वर्ष), मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेझाडीह वार्ड 8 निवासी दोरिक सहनी का पुत्र रामाकांत कुमार (26 वर्ष) है। वहीं, घायलों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र का चंदन कुमार (28 वर्ष) है। दो अन्य घायलों की पहचान नहीं हो सकी है।

एक घायल का इलाज मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। दूसरे का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है। एक अन्य घायल को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया गया है।
बताया जाता है कि समस्तीपुर से बारात पटोरी गई थी। देर रात बारात वापसी के क्रम में पांच युवक एक कार पर सवार होकर लौट रहे थे। अचानक कार चालक ने अपना संतुलन खो दिया। इसके बाद तेज गति में कार पेड़ से टकरा गई। देर रात कार की पेड़ से जोरदार टक्कर की आवाज से ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़े। तबतक दो की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

वहीं, तीन बुरी तरह जख्मी हो चुके थे। ग्रामीणों ने तत्क्षण इसकी सूचना पुलिस को दी। ग्रामीणों के सहयोग से तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में से दो की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इसमें से एक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को जब्त कर लिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

अन्य समाचार