वृद्ध की शिकायत दूर करने गया SI खुद कर आया अपराध, गर्भवती बहू और सास को पीटा; अस्‍पताल रेफर, SP तक पहुंची बात



सिकंदरा (जमुई), संवाद सूत्र: लछुआड़ थाना क्षेत्र के लछुआड़ चौक पर सोमवार को पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है।
यहां परिवार वालों द्वारा वृद्ध शंकर यादव को खाना नहीं देने की शिकायत पर लछुआड़ थाना के एसआई दीपक कुमार पासवान ने वृद्ध महिला मुनिया देवी और उनकी गर्भवती बहु गायत्री देवी की पिटाई कर दी, जिससे सास और बहू घायल हो गईं।
दोनों को स्वजनों द्वारा इलाज के लिए सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।

पीड़ित मुनिया देवी ने बताया कि उनके पति शंकर यादव मानसिक तौर पर कमजोर है। घर में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई थी।
इसी रंजिश में वह लछुआड़ थाना चले गए और वहां खाना नहीं देने की शिकायत कर दी, उसके बाद लछुआड़ थाना के एसआई दीपक कुमार पासवान घर पर आ गए और उनके पति की शिकायत पर अचानक डंडे से मारपीट शुरू कर दी।
जीतन राम मांझी के बिग‍ड़े बोल, कहा- रामचरि‍तमानस को मत मानो, इसमें कचरा भरा; CM की कुर्सी जाने का दुखड़ा रोया यह भी पढ़ें
इतना ही नहीं, उनकी गर्भवती बहू के साथ भी मारपीट की गई, जिससे दोनों घायल हो गईं। पीड़ित महिला ने एसपी जमुई को आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

बीते रविवार शाम से ही वृद्ध शिकायत को लेकर थाने में बैठा था। देर रात 11 बजे के करीब पुलिस गश्ती की टीम ने उसे घर ले जाकर छोड़ दिया था। मारपीट की जहां तक सवाल है एसआई दीपक पासवान से पूछा गया तो उन्होंने इस तरह की घटना को मिथ्या बताया है। - विजेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, लछुआड़।


अन्य समाचार