Bihar: तीन बोतल शराब के चक्कर में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, दारोगा से मारपीट; कर्मी की उंगली चबा डाली



छपरा (मांझी), संवाद सूत्र। बिहार में शराब की सूचना पर कार्रवाई करने पहुंच रही उत्पाद विभाग टीम पर लगातार हमला करने के मामले सामने आ रहे हैं। एक बार फिर छपरा के मांझी थाना क्षेत्र में शराब की टीम पर शराबियों ने हमला कर दिया। जिसमें एक कर्मी घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग की टीम जयाप्रभा सेतु पुल पर शराब पकड़ने के लिए गई थी। तभी शराबियों ने टीम पर हमला कर दिया। शराबियों के हमले में उत्पाद विभाग के कर्मी रवि कुमार घायल हो गए। जिन्हें छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सदर अस्पताल छपरा में इलाज के दौरान घायल कर्मी रवि कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात में मांझी पुल पर प्रत्येक वाहन की जांच की जा रही थी। इसी दौरान यूपी की तरफ से एक अर्टिका कार पुल पर आई, जिसे मौके पर मौजूद उत्पाद विभाग के एसआई अशोक कुमार ने रोका। कार रूकने के बाद उसमें सवार 6 लोग बाहर निकले।
मौके पर मौजूद कर्मी स्कैनर से गाड़ी की जांच करने लगे। जिससे घबराए सभी लोगों ने अचानक उत्पाद विभाग के कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। शराबी दारोगा अशोक कुमार के साथ भी मारपीट करने लगे। इस दौरान कर्मी रवि कुमार बीच-बचाव करने पहुंचे तो एक शराबी ने दांत से उनका उंगली काट दिया।

घटना की सूचना मांझी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को वाहन समेत पकड़ लिया गया। पकड़े गए वाहन से जांच के दौरान दो बीयर और एक अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद की गई है।

अन्य समाचार